शशि थरूर को ऑफर हुई थी सलमान खान की फिल्म में रोल, इस वजह से कर दिया था मना

By वैशाली कुमारी | Published: August 30, 2021 11:17 AM2021-08-30T11:17:15+5:302021-08-30T12:24:05+5:30

2018 के एक इंटरव्यू में के दौरान शशि थरूर ने बात करते हुए इसका जिक्र किया था। थरूर ने कहा कि, एक बार बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म मे एक बेहद दिलचस्प ऑफर मुझे मिला था, इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले थे।

Shashi Tharoor was offered a role in Salman Khan's film, was refused because of this reason | शशि थरूर को ऑफर हुई थी सलमान खान की फिल्म में रोल, इस वजह से कर दिया था मना

शशि थरूर के साथ सलमान खान

Next
Highlights बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद बिग बॉस 15 टीवी पर शुरू होगाबिग बॉस के अलावा सलमान खान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं

फिल्मी गलियारों से हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर आती रहती है, जो सुन कर हम सोचते हैं कि क्या सच में ऐसा है। जी हां ऐसी ही कुछ खबर है दिग्गज पॉलिटिशियन शशि थरूर के बारे में। क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की एक फिल्म में कांग्रेस नेता शशि थरूर को किरदार ऑफर किया गया था?

 दरअसल 2018 के एक इंटरव्यू में के दौरान शशि थरूर ने बात करते हुए इसका जिक्र किया था। थरूर ने कहा कि, एक बार बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म मे एक बेहद दिलचस्प ऑफर मुझे मिला था, इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले थे। फिल्म का डायरेक्शन भी एक जानेमाने डायरेक्टर कर रहे थे। 

शशि थरूर ने आगे बताया कि इस इस फिल्म में मुझे  भारत के विदेश मंत्री का किरदार ऑफर हुआ था। उन्होंने आगे कहा कि इस रोल के ऑफर के बारे में सुनकर मैंने अपने एक दोस्त से बात की, उसने मुझे ऐसा करने से मना कर दिया। उसने कहा, अगर तुम विदेश मंत्री बनना चाहते हो तो फिल्म में विदेश मंत्री का किरदार मत निभाओ। इसके बाद मैंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद बिग बॉस 15 टीवी पर शुरू होगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं बिग बॉस के अलावा सलमान खान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं, और इस समय वह रूस में हैं। मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में सलमान एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ एक्शन और रोमांस करते नजर आएंगे।

Web Title: Shashi Tharoor was offered a role in Salman Khan's film, was refused because of this reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे