काम नहीं मिलने के कारण डिप्रेशन में पहुंचे एक्टर शार्दुल पंडित, पैसे खत्म होने पर एक्टिंग छोड़ वापस लौटे इंदौर

By अमित कुमार | Published: June 25, 2020 02:46 PM2020-06-25T14:46:41+5:302020-06-25T14:46:41+5:30

बंदिनी', 'गोद भराई', 'कितनी मोहब्बत है 2' और 'कुलदीपक' जैसे सीरियल में काम कर चुके एक्टर शार्दुल पंडित डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। काम नहीं होने के कारण अब उन्होंने अपने होमटाउन वापस लौटने का फैसला किया है।

Shardool Kunal Pandit Moves Base To Hometown Indore Reveals Depression | काम नहीं मिलने के कारण डिप्रेशन में पहुंचे एक्टर शार्दुल पंडित, पैसे खत्म होने पर एक्टिंग छोड़ वापस लौटे इंदौर

पिछले तीन महीने से नहीं मिला कोई काम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsटीवी एक्टर शार्दुल पंडित ने अब एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मौजूदा हालात का जिक्र किया। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शार्दुल पंडित ने कहा कि डिप्रेशन, आर्थिक तंगी और एक्टिंग के ज्यादा मौके न मिलने के कारण अब वह घर लौटने के मजबूर हैं। शार्दुल कुणाल पंडित ने आगे कहा कि उनके लिए पिछला एक साल बेहद खराब गुजरा।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोग डिप्रेशन को लेकर खुलकर बात कर रहे हैं। कई टीवी और फिल्म एक्टरों ने इस घटना के बाद अपने अनुभव शेयर किए हैं। कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ समय से शूटिंग का काम नहीं हो पा रहा है। ऐसे में कई टीवी और फिल्म प्रोजेक्ट्स पूरे नहीं हो पा रहे हैं। टीवी एक्टर शार्दुल पंडित ने अब एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मौजूदा हालात का जिक्र किया। 

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शार्दुल पंडित ने कहा कि डिप्रेशन, आर्थिक तंगी और एक्टिंग के ज्यादा मौके न मिलने के कारण अब वह घर लौटने के मजबूर हैं। उन्होंने बताया कि पिछले तीन महीने के दौरान उन्होंने अपनी सारी सेविंग खर्च कर दी। मुंबई जैसे शहर में गुजारा करने के लिए अब उनके पास पैसे नहीं बचे हैं, लिहाजा अब वह अपने होमटाउन इंदौर वापस लौट रहे हैं। 

पिछले तीन महीने से नहीं मिला कोई काम

पुराने दिनों को याद करते हुए एक्टर ने कहा, '2012 में यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) में एक शानदार नौकरी के चक्कर में मैंने ऐक्टिंग छोड़ दी थी, लेकिन तीन साल बाद मैंने मुंबई वापस लौटने का फैसला किया क्योंकि मुझे कैमरे की याद सताने लगी थी। मैं वापस आ गया और 'कुलदीपक' टीवी शो मिला। इसके अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स मेरे पास थे, लेकिन अब मेरे पास कोई काम नहीं है। पिछले तीन महीने से मैं पूरी तरह से खाली हूं।

बीमारी ने बढ़ा दी थी मुश्किलें

शार्दुल कुणाल पंडित ने आगे कहा कि उनके लिए पिछला एक साल बेहद खराब गुजरा। वह लंबे समय से बीमार थे और जब ठीक हुए तो लॉकडाउन की वजह से डिप्रेशन में चले गए। शार्दुल ने कहा, 'बार-बार रिजेक्ट किए जाने, असफल होने और लगातार बीमार रहने के कारण मैं डिप्रेशन में चला गया था। मेरे दोस्तों ने भी मुझसे दूरी बना ली थी। ऐसे हालात में मेरे पास घर जाने के अलावा कोई और आप्शन नहीं है। 

Web Title: Shardool Kunal Pandit Moves Base To Hometown Indore Reveals Depression

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे