डिजिटल प्लेटफार्म में शाहरुख खान की एंट्री, वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 83' में नजर आएंगे बॉबी देओल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 6, 2019 04:02 PM2019-05-06T16:02:59+5:302019-05-06T16:02:59+5:30

किंग खान अपनी इस सीरीज के लिए बॉबी देओल को कास्ट किया है। बॉबी देओल ने खबर की घोषणा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर कलपपेरबॉर्ड की फोटो पोस्ट करके उत्साहिकता दिखाई है।

shahrukh khan to produce class of 83 web series | डिजिटल प्लेटफार्म में शाहरुख खान की एंट्री, वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 83' में नजर आएंगे बॉबी देओल

डिजिटल प्लेटफार्म में शाहरुख खान की एंट्री, वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 83' में नजर आएंगे बॉबी देओल

Highlightsशाहरुख खान एक वेबसीरीज को प्रोड्यूस करने जा रहे हैंशाहरुख की इस सारीज में बॉबी देयोल नजर आएंगे

 बॉलीवुड स्टार आजकल डिजिटल प्लेटफार्म में एक के बाद अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अब इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी जुड़ रहा है। शाहरुख अपनी वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 83' के साथ फैंस से रुबरु होने को तैयार हैं। 

किंग खान अपनी इस सीरीज के लिए बॉबी देओल को कास्ट किया है। बॉबी देओल ने खबर की घोषणा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर कलपपेरबॉर्ड की फोटो पोस्ट करके उत्साहिकता दिखाई है। इससे साफ हो गया है कि वह अब इस वेबसीरीज में नजर आएंगे।

'क्लास ऑफ 83' अतुल सभरवाल द्वारा इंडिया नेट्फ़्किक्स ओरिजिनल फिल्म है। जिसको शाहरुख खान गौरव वर्मा रेड चिल्लिएस एंटरटेनमेंट निर्मित कर रही हैं। सोमवार को अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर रेड चिल्लिएस ने शूटिंग की न्यूज की घोषणा की है।

इस ही दौरान बॉबी देओल हाउसफुल 4 में रितेश देशमुख, कृति सानों, अक्षय कुमार, राणा दग्गुबती के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे। इनके साथ ही साथ चंकी पांडेय, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और 'वीरे दी वेडिंग' फेम कृति खरबंदा भी नजर आएंगी। पुनर्जन्म की थीम पर आधारित 'हाउसफुल' सीरीज की चौथी फिल्म, 2019 की दिवाली पर बड़े पर्दे पर आएगी।

Web Title: shahrukh khan to produce class of 83 web series

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे