राजकुमार हिरानी की फिल्म करेंगे शाहरुख, अप्रैल में शुरू होगी शूटिंग

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 21, 2019 08:38 AM2019-11-21T08:38:37+5:302019-11-21T08:38:37+5:30

दिसंबर 2018 में आई फिल्म 'ज़ीरो' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, जिसके बाद शाहरुख खान ने एक लंबी ब्रेक ली है। और अब लोगों को उनकी कमबैक का इंतजार है। बीते एक साल में शाहरुख का नाम कई नाम फिल्मों से जुड़ चुका है, संजय लीला भंसाली से लेकर साउथ की रीमेक तक से शाहरुख को जोड़ा गया।

shahrukh khan to begin shoot for rajkumar hirani next by april 2020 | राजकुमार हिरानी की फिल्म करेंगे शाहरुख, अप्रैल में शुरू होगी शूटिंग

राजकुमार हिरानी की फिल्म करेंगे शाहरुख, अप्रैल में शुरू होगी शूटिंग

Highlightsशाहरुख खान की अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ होगी। शाहरुख ने स्क्रिप्ट भी सुन ली है और डेट्स भी लॉक कर लिया है।

किंग खान शाहरुख को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही फिल्मकार राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो हिरानी ने अपनी फिल्म के लिए शाहरुख की डेट फिक्स कर ली है और अप्रैल में वे इस फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं.

हालांकि न तो हिरानी और न ही शाहरुख की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है. खबर यह भी है कि शाहरुख जल्द ही एक नहीं, बल्कि तीन फिल्मों के लिए शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

साउथ के डायरेक्टर एटली, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर से उनकी बातचीत चल रही है और सब कुछ फाइनल हो गया है. खबर है कि शाहरुख को तीनों फिल्मों की स्क्रप्टि अच्छी लगी है.

Web Title: shahrukh khan to begin shoot for rajkumar hirani next by april 2020

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे