शाहरुख खान की राह पर चलेंगे रितेश देशमुख, करेंगे ये रोल प्ले

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 7, 2018 12:42 PM2018-12-07T12:42:59+5:302018-12-07T12:42:59+5:30

शाहरुख खान अपकमिंग 'जीरो' में बौने का किरदार निभा रहे हैं। अब उनके बाद रितेश देशमुख भी ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं।

shahrukh khan riteish deshmukh dwarf character | शाहरुख खान की राह पर चलेंगे रितेश देशमुख, करेंगे ये रोल प्ले

शाहरुख खान की राह पर चलेंगे रितेश देशमुख, करेंगे ये रोल प्ले

शाहरुख खान अपकमिंग 'जीरो' में बौने का किरदार निभा रहे हैं। अब  उनके बाद रितेश देशमुख भी ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं।  रितेश देशमुख कि जो अब पर्दे पर बौने इंसान के रूप में दिखने के लिए तैयार है। निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म 'मर जावां' में रितेश बौने इंसान के रूप में दिखेंगे।

 यह एक हल्की-फुल्की रोमांटिक स्टोरी होगी, जिसमें रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया भी हैं। इस कहानी में लव ट्रैंगल होगा। रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुथारिया भी हैं। जीरो के बाद रितेश तो इस रोल में देखना फैंस के लिए भी खास होगा।

इससे पहले रितेश, सिद्धार्थ और श्रद्धा कपूर फिल्म 'एक विलेन' साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म 'मरजावां' में रितेश का अंदाज बिल्कुल ही अलग होने वाला है। खबर के अनुसार इसमें वह हंसमुख बौने इंसान की चाल-ढाल और चेहरों के हाव-भाव को समझने का अभ्यास शुरू कर दिया हैं। 

फिल्म की शूटिंग अगले साल दिसंबर से शूरू हो जाएगी। वहीं जीरो इसी साल दिंसबर में रिलीज हो रही है। जिसमें शाहरुख के अलावा कैटरीना कैट, अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Web Title: shahrukh khan riteish deshmukh dwarf character

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे