shahrukh khan riteish deshmukh dwarf character | शाहरुख खान की राह पर चलेंगे रितेश देशमुख, करेंगे ये रोल प्ले
शाहरुख खान की राह पर चलेंगे रितेश देशमुख, करेंगे ये रोल प्ले

शाहरुख खान अपकमिंग 'जीरो' में बौने का किरदार निभा रहे हैं। अब  उनके बाद रितेश देशमुख भी ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं।  रितेश देशमुख कि जो अब पर्दे पर बौने इंसान के रूप में दिखने के लिए तैयार है। निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म 'मर जावां' में रितेश बौने इंसान के रूप में दिखेंगे।

 यह एक हल्की-फुल्की रोमांटिक स्टोरी होगी, जिसमें रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया भी हैं। इस कहानी में लव ट्रैंगल होगा। रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुथारिया भी हैं। जीरो के बाद रितेश तो इस रोल में देखना फैंस के लिए भी खास होगा।

इससे पहले रितेश, सिद्धार्थ और श्रद्धा कपूर फिल्म 'एक विलेन' साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म 'मरजावां' में रितेश का अंदाज बिल्कुल ही अलग होने वाला है। खबर के अनुसार इसमें वह हंसमुख बौने इंसान की चाल-ढाल और चेहरों के हाव-भाव को समझने का अभ्यास शुरू कर दिया हैं। 

फिल्म की शूटिंग अगले साल दिसंबर से शूरू हो जाएगी। वहीं जीरो इसी साल दिंसबर में रिलीज हो रही है। जिसमें शाहरुख के अलावा कैटरीना कैट, अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं।


Web Title: shahrukh khan riteish deshmukh dwarf character
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे