शाहरुख खान लकी हैं, उन्हें दो बार मुझे किस करने का मौका मिला हैः कैटरीना कैफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2018 04:01 PM2018-12-12T16:01:39+5:302018-12-12T17:01:35+5:30

शाहरुख खान की फिल्म जीरो साल 2018 में क्रिसमस वीक पर रिलीज को तैयार है, शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

Shahrukh Khan is Lucky, what he has done to me twice: Katrina Kaif | शाहरुख खान लकी हैं, उन्हें दो बार मुझे किस करने का मौका मिला हैः कैटरीना कैफ

फाइल फोटो

शाहरुख खान की फिल्म जीरो साल 2018 में क्रिसमस वीक पर रिलीज को तैयार है, शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है। ऐसे में गाने के रिलीज के ईवेंट पर कैटरीना के कई दिल के राज खोले हैं।

यहां उन्होंने सलमान और शाहरुख के फिल्म के गाने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि अब दोनों के बीच किसी भी प्रकार का मतभेद नहीं है। यहां उन्होंने फिल्म को लेकर भी बात की। कैटरीना ने फिल्म में खुद के और शाहरुख के लिपलाक पर भी बात की।

उन्होंने कहा कि शाहरुख लकी हैं कि उन्हें उनको दो बाद किस करने का मौका फिल्म में मिल गया है। ट्रेलर में फैंस देख चुके हैं कि कैटरीना और शाहरुख एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, उन्होंने अपनी और दीपिका की दोस्ती पर भी बात की है।

फिल्म के और गानों की तरह ये गाना भी जबरदस्त है। गाने में कैटरीना कैफ की अदाएं देख आप जरूर घायल हो जाएंगे। अपने ग्लैमरस अंदाज से कैटरीना बिजली गिरा रही हैं और उनका यह रंगीला अंदाज आज से पहले किसी गाने में नहीं दिखा।

 उनका यह सिजलिंग अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही गाना में कहीं कहीं आपको कैट अपने आइट सांग की भी झलक दे सकती हैं। जीरो का यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। गाने के बोल काफी लाजवाब हैं। जिस पर सभी अपना दिल हार बैठते हैं। जीरो के सॉन्ग हुस्न परचम के  वीडियो में कैटरीना कैफ का बेहद सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है। हुस्न परचम में कैटरीना के अलावा रोमांस के किंग शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने अभी तक फैंस के बीच जमकर वाहवाही लूट करे हैं।

इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक शाहरुख खान स्टारर जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय का कहना है कि किंग खान ने अपनी फिल्मों में बड़ी से बड़ी हीरोइन के साथ भले ही रोमांस किया हो लेकिन 'जीरो' में उन्होंने शाहरुख को जिंदगी के साथ रोमांस करवाया है
 

Web Title: Shahrukh Khan is Lucky, what he has done to me twice: Katrina Kaif

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे