'कबीर सिंह' के कैरेक्टर में घुसने के लिए बेटे का ये काम करते थे शाहिद कपूर!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 15, 2019 08:12 AM2019-05-15T08:12:41+5:302019-05-15T08:12:41+5:30

अभी हाल ही में शाहिद ने अपने लव लाइफ और ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया था। इसी बीच शाहिद ने 'कबीर सिंह' में अपने रोल को कैसे इतना हिट बनाया है, उसे लेकर खुलासा किया है।

shahid kapoor tolled his character in kabir singh how to his son zain kapoor helps | 'कबीर सिंह' के कैरेक्टर में घुसने के लिए बेटे का ये काम करते थे शाहिद कपूर!

'कबीर सिंह' के कैरेक्टर में घुसने के लिए बेटे का ये काम करते थे शाहिद कपूर!

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें शाहिद गुस्सैल अवतार में नजर आ रहे हैं. शाहिद ने इस कैरेक्टर को जितनी शिद्दत से निभाया, उसे देखते हुए मीडिया ने इसका राज पूछ ही लिया. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पूछे गए इस सवाल के जवाब में शाहिद ने भी चौंकाने वाला जवाब दिया.

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि कैरेक्टर में घुसने के लिए वह अपने बेटे जेन के डायपर बदलते हैं. शाहिद ने कहा, ''बच्चे के डायपर बदलने की यह क्रिया मुझे कैरक्टर में घुसने में सचमुच बहुत मदद करती है. कभी-कभी डायपर बदलने के दौरान होश भी उड़ जाते हैं, जब बेटा डायपर बदलते समय मुझे गीला करना शुरू कर देता है.

'' खैर, ये तो हुई मजाक की बात. लेकिन शाहिद ने हकीकत बताई, ''आमतौर पर मेरी तैयारी स्क्रप्टि पढ़ने से शुरू हो जाती है. बाकी फैंस से भी एक शक्ति मिलती है. एक्टिंग अच्छी करने या करवाने के लिए निर्देशक, कहानी और बाकी चीजों का भी बड़ा योगदान होता है. इस फिल्म का पूरा क्रेडिट तो निर्देशक संदीप वंगा को जाता है.''

बता दें कि 'कबीर सिंह' वंगा द्वारा ही निर्देशित तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. इसमें पहली बार शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी.

Web Title: shahid kapoor tolled his character in kabir singh how to his son zain kapoor helps

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे