बॉलीवुड हस्तियों को कैंसर होने की खबरें एक बड़े समुदाय को प्रभावित करती हैं। यह महज एक परिवार या कुछ लोगों से जुड़ी नहीं रहतीं, आमुक अभिनेता अथवा अभिनेत्री के चाहने वालों का दिल तोड़ने और दुखी करने वाली होती हैं।

इरफान खान और सोनाली बेंद्रे के मामले में हम ऐसा देख चुके हैं। इसके बाद भी अफवाह फैलाने वालों को लोगों की भवानाओं के साथ खेलने में तनिक देर नहीं लगता। शुक्रवार शाम अचानक यह खबर चारों तैर गई कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को कैंसर हो गया है।

बॉलीवुड वेबसाइट पीपिंगमून ने शाहिद का नाम लिए बगैर यहां तक घोषणा कर दी कि एक 37 वर्षीय अभ‌िनेता को हाल ही में पेट में फर्स्ट स्टेज का कैंसर डायग्नोज हुआ है।

हालांकि ऐसी खबरों के तैरते ही शाहिद कपूर के परिवार ने इसे सीरे खारिज कर दिया। एबीपी न्यूज ने बिना नाम बताए यह छापा है कि शाहिद कपूर के परिवार से उनके रिपोर्टर ने संपर्क किया। इस पर उन्होंने कहा कि लोग कुछ भी खबरें चला लेते हैं। यह एक अफवाह है। लेकिन अफवाह भी बिना आधार है। ऐसी खबरें नहीं फैलाई जा सकतीं।

एबीपी न्यूज के अनुसार शाहिद के मैनेजर अकांक्षा ने भी इस खबर को नकारा है। उन्होंने बताया शाहिद कुछ निजी कामों से दिल्ली में हैं। वे दो दिनों बाद मुंबई लौटेंगे। पर यह खबर सरासर छूठ है।

उनके दिल्ली के ‌निजी काम को ही कुछ लोगों ने कैंसर का नाम दे दिया। इसकी शुरुआत फिल्म वेबसाइट ब्लाइंड आइटम डॉट कॉम से हुई। इस वेबसाइट ने शाहिद का नाम लिखे बगैर यह खबर चलाई। लेकिन उन्होंने इसके संकेत दिए कि यह शाहिद कपूर हैं। इसके बाद से ही शाहिद के कपूर के परिवार वालों से कई लोग इसकी जानकारी पूछने लगे। इससे घर लोग परेशान हैं।


यह भी पढ़ेंः इस वजह से कैंसर की जंग से जीतीं सोनाली बेंद्रे, ये 5 हस्तियां भी दे चुकीं हैं जानलेवा बीमारियों को मुंहतोड़ जवाब

English summary :
Whenever there is news of Bollywood celebrities suffering from cancer or other deadly diseases it comes as a shock for their fans. These bad news of bollywood celebs suffering from cancer not only just affect their family but also to many people who adore them. After Sonali Bendre and Irrfan Khan suffering from cancer news, there is news that the Padmaavat actor Shahid Kapoor is also suffering from cancer. This news is beleived to be just a rumour, and Shahid Kapoor's family is also in shock after hearing this news.


Web Title: Shahid Kapoor rumored to be suffering from cancer after Irrfan-Sonali, family members stunned
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे