विराट कोहली के फैन हैं शाहिद कपूर के बेटे जैन, एक्टर ने कहा- इसके अंदर मेरा खून है

By मनाली रस्तोगी | Published: June 10, 2023 09:23 AM2023-06-10T09:23:21+5:302023-06-10T09:29:07+5:30

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने बेटे के पसंदीदा खिलाड़ियों का खुलासा किया और यह कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव हैं।

Shahid Kapoor reveals son Zain is a fan of Virat Kohli | विराट कोहली के फैन हैं शाहिद कपूर के बेटे जैन, एक्टर ने कहा- इसके अंदर मेरा खून है

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsशाहिद कपूर ने हाल ही में अपने बेटे जैन कपूर के क्रिकेट के प्रति प्रेम के बारे में खुलकर बात की।पिछले महीने शाहिद और जैन को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट मैच का आनंद लेते हुए देखा गया था।शाहिद और जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने बेटे जैन कपूर के क्रिकेट के प्रति प्रेम के बारे में खुलकर बात की। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपने बेटे के पसंदीदा खिलाड़ियों का खुलासा किया और यह कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव हैं। पिछले महीने शाहिद और जैन को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट मैच का आनंद लेते हुए देखा गया था। 

पिता-बेटे की जोड़ी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में देखा गया था। शाहिद और जैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए शाहिद ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "अभी मेरे बच्चे क्रिकेटरों के प्रशंसक हैं। उन्हें सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली काफी पसंद हैं।"

शाहिद कपूर ने आगे कहा, "वे फैनबॉयिंग कर रहे हैं, विशेष रूप से जैन अभी उन्हें फैनबॉय कर रहा है और मैं इसे पसंद कर रहा हूं क्योंकि यह सामान्य है जब मैं एक बच्चा था, मैं क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए हां इसके अंदर मेरा खून है, इसे भी क्रिकेट अच्छा लग रहा है। मैं इसे पसंद कर रहा हूं।" शाहिद कपूर को भी क्रिकेट काफी पसंद है।

शाहिद साल 2022 में जर्सी के हिंदी रीमेक में एक क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका भी निभा चुके हैं। उनके पिता अभिनेता पंकज कपूर ने फिल्म में उनके क्रिकेट कोच की भूमिका निभाई जिसमें मृणाल ठाकुर भी थीं। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 में शादी की थी। उन्होंने अरेंज्ड मैरिज की थी। मीरा एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं। इस कपल के दो बच्चे मीशा कपूर और जैन कपूर हैं।

Web Title: Shahid Kapoor reveals son Zain is a fan of Virat Kohli

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे