शाहिद और मीरा की ऐसी थी पहली मुलाकात, होने वाली पत्नी को देख ये सोच रहे थे एक्टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2019 03:31 PM2019-09-10T15:31:31+5:302019-09-10T15:31:31+5:30

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने पहली बार अपनी शादी के पहले की पहली मुलाकात के बारे में बताया है। बताया है कि दोनों की पहली मुलाकात कैसी थी।

shahid kapoor felt on mira rajput on his first meeting | शाहिद और मीरा की ऐसी थी पहली मुलाकात, होने वाली पत्नी को देख ये सोच रहे थे एक्टर

शाहिद और मीरा की ऐसी थी पहली मुलाकात, होने वाली पत्नी को देख ये सोच रहे थे एक्टर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी फैंस के बीच भी खासा पसंद की जाती है। 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी। फिलहाल दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी है। हाल ही में शाहिद मीरा ने बताया है कि उनकी पहली मुलाकात कैसी है। 

शाहिद ने वॉग मैगजीन से बातचीत करते हुए बताया है कि पहली मुलाकात में दोनों करीब 7 घंटे तक एक दूसरे से बातचीत करते रहे थे।साथ बैठने के साथ उनकी मुलाकात का वक्त बढ़ता चला गया। शाहिद ने खुद बताया है कि मीरा को देखकर उन्होंने सबसे पहले यही सोचा था कि वो मीरा के साथ एक कमरे में शायद 15 मिनट भी नहीं बैठ पाएंगे।

वहीं मीरा ने भी अपनी पहली मुलाकात के बारे में दिल की बात शेयर की है। मीरा ने बताया है कि माना कि वह फिल्मी दुनिया से नहीं हैं लेकिन पहली मुलाकात में बात फिल्मों को लेकर ही हुई थी। 

वह उड़ता पंजबा में उनके टॉमी सिंह वाले अंदाज को देखकर चकित रह गई थीं। मीरा को फिल्मों में काफी दिलचस्पी है। दोनों का रिश्ता काफी खूबसूरत है। हाल ही में कपल ने अपने बेटे जैन का बर्थडे मनाया है। जिसकी फोटो भी सोशस मीडिया पर छाई रही। दोनों अक्सर साथ साथ नजर आते रहते हैं। शाहिद कपूर आखिरी बार कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहिद के काम को जमकर सराहा गया था।

Web Title: shahid kapoor felt on mira rajput on his first meeting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे