शाहरुख खान के सीरियल 'फौजी' के डायरेक्टर का निधन, किंग खान को लेकर कही थी ये बात!

By मेघना वर्मा | Published: April 12, 2019 09:42 AM2019-04-12T09:42:17+5:302019-04-12T09:42:17+5:30

राज कुमार कपूर की बेटी ने अपने इंटरव्यू में इस बात को बताया कि उनके पिता का निधन रात 10 बजकर 10 मिनट पर हुआ था। उस समय वो अस्पताल में भर्ती थे और उनकी अचानकर मौत हो गई।

Shah Rukh Khan's serial Fauji director passes away | शाहरुख खान के सीरियल 'फौजी' के डायरेक्टर का निधन, किंग खान को लेकर कही थी ये बात!

शाहरुख खान के सीरियल 'फौजी' के डायरेक्टर का निधन, किंग खान को लेकर कही थी ये बात!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने अपनी पहचान बनाने के लिए इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल किया है। शाहरुख को इंडस्ट्री में पहला ब्रेक देने वाले या यूं कहें उन्हें पहचान दिलाने वाले डायरेक्टर राज कपूर का निधन हो गया है। उनकी बेटी रितंभरा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि बुधवार की रात उनका निधन हो गया था। शाहरुख खान के सबसे पहले सीरियल फौजी का निर्देशन राज कपूर ने ही किया था। 

अचानकर हुई मौत

राज कुमार कपूर की बेटी ने अपने इंटरव्यू में इस बात को बताया कि उनके पिता का निधन रात 10 बजकर 10 मिनट पर हुआ था। उस समय वो अस्पताल में भर्ती थे और उनकी अचानकर मौत हो गई। बढ़ती उम्र की परेशानियों के चलते उनकी मौत हो गई। राज कपूर की मौत की खबर उनके बेटे ने फेसबुक पर पोस्ट करके भी बताई है।

नहीं स्वीकारा की शाहरुख को उन्होंने बनाया स्टार

राज कपूर ने शाहरुख को एक बड़ा ब्रेक दिया। सीरियर फौजी से शाहरुख लोगों के दिलों में घर कर गए थे। मगर राज कपूर ने कभी इस बात को माना ही नहीं कि उन्होंने शाहरुख को बनाने में एक बड़ा योगदान दिया है। वह हमेशा कहा करते थे कि शाहरुख को उनके पेरेंट्स ने बनाया है। 

समर खान की एक किताब  एसआरके-25 ईयर्स ऑफ अ लाइफ में अपनी बात कही थी। शाहरुख खान के बारे में भी उन्होंने कई बातें बताई थीं। उन्होंने लिखा, 'शाहरुख के माता-पिता ने उन्हें बनाया, मैंने कुछ नहीं किया। मैंने उन्हें सुपरस्टार नहीं बनाया। मैंने बस एक नौकरी के लिए सही आदमी को चुना। उनके जीवन में इससे पहले या उसके बाद जो हुआ, उसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है।'

Web Title: Shah Rukh Khan's serial Fauji director passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे