सुहाना खान ने इस खास अंदाज में गौरी को किया मदर्स डे विश, लिखा हार्ट-टचिंग नोट

By मेघना वर्मा | Published: May 13, 2019 01:05 PM2019-05-13T13:05:22+5:302019-05-13T13:05:22+5:30

सुहाना ने भले ही अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो मगर उनकी फोटोज और उनके वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

Shah Rukh Khan’s daughter Suhana khan wish mom Gauri on Mother’s Day | सुहाना खान ने इस खास अंदाज में गौरी को किया मदर्स डे विश, लिखा हार्ट-टचिंग नोट

सुहाना खान ने इस खास अंदाज में गौरी को किया मदर्स डे विश, लिखा हार्ट-टचिंग नोट

Highlightsसुहाना खान इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वहीं खबर है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को करण जौहर जल्द डेब्यू करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख की बेटी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है। रिसेंटली सुहाना खान ने मां गौरी खान को स्पेशल वे में मदर्स डे विश किया है। रिसेंटली सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गौरी के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। 

सुहाना न लिखा, 'मां सबसे बड़ी शिक्षिका होती है, एक टीचर जो प्यार और फीयरलेसनेस का पाठ पढ़ाती है। अगर प्यार फूल की तरह खूबसूरत है तो मां प्यार का सबसे खूबसूरत फूल है। हैप्पी मदर्स डे।'गौरी खान ने इसे अपने इंस्टग्राम की स्टोरी पर भी शेयर किया था। 

सुहाना इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वहीं अपने इस स्वीट नोट के साथ सुहाना ने गौरी और शाहरुख के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। जिसमें बेबी सुहाना और आर्यन नजर आ रहे हैं। गौरी खान के लिए लिखा उनका ये नोट किसी भी मां को एक खास अनुभव कराने वाला है। 

सुहाना ने भले ही अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो मगर उनकी फोटोज और उनके वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। फैंस सुहाना के फैशन सेंस को काफी पसंद करते हैं। स्टार किड सुहाना के भाई आर्यन को लेकर खबर है कि जल्द ही उन्हें करण जौहर अपनी फिल्म में लॉन्च कर सकते हैं। 
 

Web Title: Shah Rukh Khan’s daughter Suhana khan wish mom Gauri on Mother’s Day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे