shah rukh khan opposite kajol in rajkumar hirani film | एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएंगे शाहरुख खान-काजोल, ये डारेक्टर बनाएगा फिल्म
एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएंगे शाहरुख खान-काजोल, ये डारेक्टर बनाएगा फिल्म

Highlightsशाहरुख खान को लंबे समय से फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है। फैंस ने शाहरुख को 2018 में आखिरी बार आनंद एल राल की फिल्म जीरो में देखा था।

शाहरुख खान को लंबे समय से फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है। फैंस ने शाहरुख को 2018 में आखिरी बार आनंद एल राल की फिल्म जीरो में देखा था। इस फिल्म के बाद से वह बॉलीवुड से पूरी तरह से नजारत हैं। फैंस उनकी पर्दे पर झलक देखने को बेताब हैं।  जीरो के बाद से शाहरुख ने अपनी किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है। 

फैंस को उम्मीद की थी किंग खान अपने जन्मदिन पर नए साल पर अपनी नई फिल्म की घोषणा कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ । उम्मीदें रखी की रखी रह गईं।  लेकिन अब फैंस की उम्मीदें जल्द पूरी होने वाली हैं। शाहरुख जल्द पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

खबरों के अनुसार शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में अब नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के अपोटिक काजोल नजर आएंगी। ऐसे में फैंस के लिए ज्यादा खुशी की बात है कि लग शाहरुख और काजोल को फिर से साथ में देखेंगे। शाहरुख की इस फिल्म में करीना कपूर भी नजर आ सकती हैं।

हालांकि अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये लगभग तय माना जा रहा है।कहा जा रहा है कि यह एक बेहद गंभीर लव स्टोरी होगी। हालांकि स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और अगर सब ठीक रहा तो बहुत जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

ऐसे में फैंस के लिए ये काफी बड़ी खुशी की बात है कि शाहरुख एक बार फिर से रोमांटिक रोल में पर्दे पर नजर आने वाले हैं। कुछ दिन पहले जब शाहरुख की फिल्म के इंतजार में लोगों के सब्र का बांध टूटा था तो उन्होंने ट्विटर पर #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करना शुरू कर दिया था।

 

Web Title: shah rukh khan opposite kajol in rajkumar hirani film
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे