'कुछ कुछ होता है' देखकर करण जौहर पर भड़क गई थीं शबाना आजमी, आप भी जानिए क्यों?

By मेघना वर्मा | Published: August 20, 2019 07:40 PM2019-08-20T19:40:55+5:302019-08-20T19:40:55+5:30

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म कुछ कुछ होता है एक लव ट्रायंगल स्टोरी थी। जिसमें कॉलेज लाइफ को भी दिखाया गया है।

Shabana Azmi blasted Karan Johar after seeing Kuch Kuch Hota Hai | 'कुछ कुछ होता है' देखकर करण जौहर पर भड़क गई थीं शबाना आजमी, आप भी जानिए क्यों?

'कुछ कुछ होता है' देखकर करण जौहर पर भड़क गई थीं शबाना आजमी, आप भी जानिए क्यों?

Highlights'कुछ कुछ होता है' फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म से करण जौहर ने अपने डायरेक्शन डेब्यू की शुरुआत की थी।

साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है कि अलग ही फैन फॉलोइंग है। आज भी फिल्म को देखना कई लोगों का फेवरेट टु डू लिस्ट में आता है। वहीं समय के साथ अब इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने शिकायत भी की है। कई लोगों को फिल्म का कुछ हिस्सा या फिल्म का कुछ पार्ट प्रॉब्लमैटिक लगात है। 

रिसेंटली मेलबर्न में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करण जौहर की इस फिल्म के 20 साल पूरा होने का जश्न मनाया गया। जहां करण जौहर ने फिल्म से जुड़े कई लोगों के रिएक्शन्स को शेयर किया। करण जौहर ने बताया कि कुछ-कुछ होता है फिल्म देखने के बाद शबाना आजमी ने उन्हें फोन किया और उन पर खूब भड़क गईं।

पुरानी यादें ताजा करते हुए करण जौहर ने कहा, 'कुछ कुछ होता है मेरी लाइफ में अभी तक की सबसे ज्यादा पॉलिटिकली इनकरेक्ट फिल्म साबित हुई थी। मुझे याद है शबाना आजमी ने फिल्म को कहीं यूके में देखा और उनके बाद मुझे कॉल करके अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि तुमने क्या दिखाया है फिल्म में कि छोटे बालों वाली लड़कियां सुंदर नहीं होती और जैसे ही उसके बाल आते हैं वो खूबसूरत हो जाती है।'

करण ने आगे बताया कि इस बात के लिए करण जौहर ने शबाना आजमी से माफी भी मांगी थी। बता दें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की ये फिल्म एक लव ट्रायंगल स्टोरी थी। जिसमें कॉलेज लाइफ को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में अंजली का किरदार निभा रही काजोल फर्स्ट हाफ में छोटे बालों में दिखाई गई हैं वहीं दूसरे हाफ में उनके बालों को लम्बा दिखाया गया है।

Web Title: Shabana Azmi blasted Karan Johar after seeing Kuch Kuch Hota Hai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे