बिकिनी पहन मंदिरा बेदी ने लगाई आग,आप भी देखें सेक्सी अदाएं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 23, 2019 12:19 PM2019-07-23T12:19:13+5:302019-07-23T12:19:13+5:30

मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की है। इन फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही हैं।

see the latest pics of mandira bedi | बिकिनी पहन मंदिरा बेदी ने लगाई आग,आप भी देखें सेक्सी अदाएं

बिकिनी पहन मंदिरा बेदी ने लगाई आग,आप भी देखें सेक्सी अदाएं

Highlightsटीवी से लेकर बॉलीवुड तक में सबसे फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं मंदिरा बेदी। मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जल्व सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में सबसे फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं मंदिरा बेदी।मंदिरा बेदी आए दिन अपने हुस्न के जल्व सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड बिकिनी में आग लगाई है।

मंदिरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रेड बिकिनी में फोटो शेयर की है। इन फोटो में वह काफी सेक्सी लग रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि आज का मेरा दिन .. धूप और नीला समुद्र .. बनाते हुए मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की जगह हो सकती है।


फोटो में मंदिरा ने चश्मा लगाया हुआ है और वह पेड़ से टिकी नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी सेक्सी लग रही हैं। उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दूरदर्शन के शांति सीरियल में मंदिरा नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी। इसके बाद वह दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे जैसी अनगिन फिल्मों में बी नजर आ चुकी हैं। द मंदिरा बेदी आईपीएल की भी मेजबानी कर चुकी हैं। मंदिरा का आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज देखने को मिल ही जाता है।

Web Title: see the latest pics of mandira bedi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे