क्या 'तेरे नाम 2' में फिर से 'राधे' के रोल में दिखेंगे सलमान खान, जानिए क्या कहा डायरेक्टर सतीश कौशिक ने

By मेघना वर्मा | Published: July 9, 2019 05:23 PM2019-07-09T17:23:08+5:302019-07-09T17:24:09+5:30

सलमान खान आखिरी बार फिल्म भारत में दिखाई दिए थे। वहीं इस फिल्म के हिट ना होने के बावजूद फिल्म ने कई करोड़ कमा लिए। फिलहाल सलमान दबंग 3 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। 

Satish Kaushik told about Salman Khan to return as Radhe in Tere Naam 2 | क्या 'तेरे नाम 2' में फिर से 'राधे' के रोल में दिखेंगे सलमान खान, जानिए क्या कहा डायरेक्टर सतीश कौशिक ने

क्या 'तेरे नाम 2' में फिर से 'राधे' के रोल में दिखेंगे सलमान खान, जानिए क्या कहा डायरेक्टर सतीश कौशिक ने

साल 2003 में आई सलमान खान की फिल्म तेरे नाम की दीवानगी आज भी देखने को मिलती है। एक्टिंग हो, डायरेक्शन हो, हेयरस्टाइल हो या म्यूजिक फिल्म की हर चीज को लोगों ने खासा पसंद किया था। वहीं डायरेक्टर सतीश कौशिक से जब पूछा गया कि क्या फिर से वो तेरे नाम 2 बनाने की तैयारी में हैं तो सतीश ने अपनी रिएक्शन दे दिया है। 

सतीश इन दिनों सलमान खान के साथ काम तो कर रहे हैं मगर अभी तेरे नाम की सीक्वल का कोई भी जिक्र नहीं है। जब सतीश कौशिक से पूछा गया कि क्या तेरे नाम का सीक्वल बनने जा रहा है तो उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि ऑडियंस इसके लिए इंतजार कर रही है। मगर अभी तक उनके दिमाग में सिर्फ फिल्म कागज ही है। 

मुंबई मिरर को सतीश कौशिक ने बताया कि  वो इस समय सलमान खान के साथ काम तो कर रहे हैं। मगर वो फिल्म तेरे नाम 2 नहीं थी। उन्होंने बताया कि वो खुश हैं कि सलमान खान के साथ एक बार फिर से कोलैबरेट कर रहे हैं। मगर इस बार वो फिल्म कागज पर काम कर रहे हैं। 

बता दें तेरे नाम फिल्म साल 2003 में आई थी। जिसमें सलमान खान ने राधे का रोल निभाया था। जिसे अपने कॉलेज की लड़की निर्जरा यानी भूमिका चावला से प्यार हो जाता है। बेहतरीन इस लव स्टोरी का एंड भले ही ट्रैजिक रहा हो मगर फिल्म की ये कहानी आज भी लोगों का रूह छू जाती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार फिल्म भारत में दिखाई दिए थे। वहीं इस फिल्म के हिट ना होने के बावजूद फिल्म ने कई करोड़ कमा लिए। फिलहाल सलमान दबंग 3 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। 

Web Title: Satish Kaushik told about Salman Khan to return as Radhe in Tere Naam 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे