रेखा पर सारा अली खान ने लिखी ये खास शायरी, पढ़कर फैंस हुए लोटपोट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 11, 2019 12:15 PM2019-12-11T12:15:29+5:302019-12-11T12:15:29+5:30

सोशल मीडिया पर आज सारा अली खान ने एक शायरी पोस्ट की है। सारा ने अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस रेखा पर एक शायरी लिखी है।

sara ali khan wrote a shayari on actress rekha | रेखा पर सारा अली खान ने लिखी ये खास शायरी, पढ़कर फैंस हुए लोटपोट

रेखा पर सारा अली खान ने लिखी ये खास शायरी, पढ़कर फैंस हुए लोटपोट

Highlightsसारा अली खान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं।सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। सारा की ये फोटो फैंस को जमकर पसंद भी आती हैं। अब सारा अपने ही अंदाज में फैंस को मनोरंजन करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर आज सारा अली खान ने एक शायरी पोस्ट की है। सारा ने अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस रेखा पर एक शायरी लिखी है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सारा  ने अपने इस खास तरीके से फैंस को जमकर अपनी तरफ खींचा है।

सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है और इसके साथ ही एक कॉमिक स्टाइल  में  शायरी लिखी है। सारा ने लिखा है कि इन आँखों की मस्ती, रेखा जी से है बहुत सस्ती, भाग्यवश वो अपने आप पर ही हस्ती। वो ये सब कहती है और वो फसती।


सारा की ये शायरी पढ़कर फैंस भी जमकर हंस रहे हैं। इस पर फैंस के काफी मजेदार कमेंट आ रहे हैं। आपको बता दें कि सारा जिसकी खूबसूरत हैं कि उतनी ही चंचल हैं इसका प्रूफ वह आए दिन दे देती हैं। सारा की फोटो को 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

सारा ने अपने करियर की शुरुआत केदारनाथ से की थी। इस फिल्म में सारा के किरदार की जमकर तारीफ की गई थी। सारा जल्द वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 और  कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं।

Web Title: sara ali khan wrote a shayari on actress rekha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे