सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं सारा अली खान, शेयर की दिल तोड़ने वाली तस्वीर

By अमित कुमार | Published: June 15, 2020 12:31 PM2020-06-15T12:31:29+5:302020-06-15T12:31:29+5:30

साल 2018 में आई सुशांत सिंह और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ को फैंस से खासा प्यार मिला था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सारा अली खान ने इस फिल्म से जुड़ी उनकी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

Sara Ali Khan remembers her first co-star with heartbreaking post | सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं सारा अली खान, शेयर की दिल तोड़ने वाली तस्वीर

सुशांत सिंह और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का एक सीन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsफिल्म 'केदारनाथ' के सेट से सारा अली खान ने एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। सारा ने सुशांत सिंह सिह राजपूत के साथ अपनी ब्लैक एंड वाइट कैंडिड फोटो शेयर की है, जो उनके अच्छे पलो और उसकी खूबसूरती बयां कर रही है।सुशांत की इस तस्वीर पर सारा अली खान कुछ भी लिख नहीं पाई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया था। इनकी जोड़ी ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी काफी दिनों तक सुर्खियों में रही थी। अपने पहले को-एक्टर का इस तरह से दुनिया से चले जाने पर सारा अली खान भी काफी दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया।

फिल्म 'केदारनाथ' के सेट से सारा अली खान ने एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। हालांकि, इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया। सारा ने सुशांत सिंह सिह राजपूत के साथ अपनी ब्लैक एंड वाइट कैंडिड फोटो शेयर की है, जो उनके अच्छे पलो और उसकी खूबसूरती बयां कर रही है। सुशांत की इस तस्वीर पर सारा अली खान कुछ भी लिख नहीं पाई। 

परिणीति चोपड़ा ने भी किया याद

'शुद्ध देसी रोमांस' में साथ काम कर चुकीं परिणीति चोपड़ा ने लिखा, ''सुश, तुम्हारी याद आएगी दोस्त।'' 'ड्राइव' की को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने लिखा, ''सुश, मुझे माफ कर देना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'' एक और पोस्ट में उन्होंने सुशांत के साथ डांस रिहर्सल का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि वह उन्हें हमेशा इस रूप में याद रखेंगी। 

मेहनतकश, समझदार, बुध्दिमान और जोश से भरा हुआ

एक हफ्ते में सब कुछ बदला जाता है सुशांत को ब्रेक देने वालीं एकता कपूर भी इस घटना से बेहद दुखी हैं। उन्होंने लिखा है कि यह सही नहीं है। एक हफ्ता और सब कुछ बदला जाता है। यह सही नहीं है। एकता ने सुशांत के साथ बातचीत का पुराना स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

Web Title: Sara Ali Khan remembers her first co-star with heartbreaking post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे