सारा अली खान ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर फोटोज मचा रही हैं तहलका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2019 08:24 AM2019-10-23T08:24:43+5:302019-10-23T08:24:43+5:30

सारा अली खान जल्द लव आज कल 2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

sara ali khan beach and swimming pool photo viral | सारा अली खान ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर फोटोज मचा रही हैं तहलका

सारा अली खान ने पानी में लगाई आग, सोशल मीडिया पर फोटोज मचा रही हैं तहलका

Highlightsबॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से थोड़े ही समय में फैंस के दिलों में राज करने वाली सारा अली खान से भला कौन रूबरू नहीं हैं। सारा अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं।

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से थोड़े ही समय में फैंस के दिलों में राज करने वाली सारा अली खान से भला कौन रूबरू नहीं हैं। सारा अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं।  इन दिनों सारा सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही हैं। वैसे तो सारा इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन अपने काम से टाइम निकालकर एक्ट्रेस घूमने निकल गई हैं। आजकल सारा श्रीलंका में छुट्टियां बिता रही हैं।

श्रीलंका में छुट्टियां की सारा ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटो में वह स्विमिंग पूल में आग लगाती नजर आ रही हैं। एक फोटो में वह विदेश में होते हुए बारिश का भी आनंद लेती नजर आ रही हैं। सभी फोटो में सारा अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं।


हर एक फोटो में सारा की अदाएं देखने काबिल हैं।सारा की इस फोटो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। सारा के फोटो शेयर करने के थोड़ी ही देर में ये पिक सोशल मीडिया पर छा गई है। वहीं, कुछ फैंस कमेंट करके सारा के क्यूट अंदाज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लेडी इन श्रीलंका। इससे पहले सारा का श्रीलंका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसमें वह स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही थीं। सारा ने केदारनाथ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी।

Web Title: sara ali khan beach and swimming pool photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे