ड्रग्स मामले में सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से होगी पूछताछ, NCB समन भेजने की कर रही है तैयारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 21, 2020 01:24 PM2020-09-21T13:24:20+5:302020-09-21T13:24:20+5:30

एनसीबी दावा कर रही है कि रिया चक्रवर्ती ने पूछाताछ में इन सभी अभिनेत्रियों का नाम लिया है। यह भी बताया है कि एक ही जगह जिम करने के लिए राकुल, सारा व रिया जाया करती थी। यहीं से उनकी दोस्ती हुई थी। 

Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor will be interrogated in the drugs case, preparing to send NCB summons | ड्रग्स मामले में सारा अली खान व श्रद्धा कपूर से होगी पूछताछ, NCB समन भेजने की कर रही है तैयारी

अभिनेत्री सारा अली खान (फाइल फोटो)

Highlightsएनसीबी की टीम ने सिमोन खम्भाटा व रकुल प्रीत को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है। रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से मिलने से पहले से गांजा का सेवन करते थे।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स को लेकर जांच के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो गई है। रिया के बाद अब एनसीबी की टीम ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री सारा अली खानश्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर सकती है। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम ने सिमोन खम्भाटा व रकुल प्रीत को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है। इन सभी से पूछाताछ की जाएगी।  

एनसीबी दावा कर रही है कि रिया चक्रवर्ती ने पूछाताछ में इन सभी अभिनेत्रियों का नाम लिया है। यह भी बताया है कि एक ही जगह जिम करने के लिए राकुल, सारा व रिया जाया करती थी। यहीं से उनकी दोस्ती हुई थी। 

सुशांत रिया से मिलने से पहले से गांजा का सेवन करते थे। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय सुशांत ड्रग्स लेने लगे थे। सुशांत को धीरे-धीरे ड्रग्स का लत लग गया और वह खुद को इससे बाहर नहीं निकाल पा रहा था। 

रिया चक्रवर्ती ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने फार्महाउस पर रखी थीं ड्रग्स पार्टीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग्स की लेनदेन के कारण जेल में बंद है। पिछले दिनों एनसीबी की टीम के सामने पूछताछ के दौरान रिया ने बॉलीवुड के कई बड़े नामी हस्तियों का जिक्र भी किया था। रिपोर्ट के मुताबिक करीब 25 लोग ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ समन जारी कर एनसीबी जल्द पूछताछ करेगी। 

वहीं रिया ने एक डायरेक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है। हालांकि, अभी इस डायरेक्टर का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन रिया ने एनसीबी को बताया कि कैसे उस डायरेक्ट की वजह से सुशांत को ड्रग्स की लत लगी थी। रिया का कहना है कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया। 

पूछताछ में सामने आया बॉलीवुड के कई सितारों का नाम

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं। यह जानकारी रिया ने एनसीबी को दी है। लेकिन अभी तक साफ नहीं हो सका है कि रिया ने इन नामों को क्यों लिया है। रिया के मुताबिक सुशांत ने अपने को-स्टार्स के साथ ड्रग्स लेने शुरू किए थे। सुशांत व्हॉट्सऐप पर मैसेज टाइप करने के लिए बोलते थे जो कि ड्रग्स से जुड़े होते थे। सुशांत यह निश्चित करते थे कि ड्रग्स की डिलिवरी उनके स्टाफ का कोई सदस्य करे। 

ड्रग्स में बहुत ज्यादा इंवॉल्व हो चुके थे सुशांत

रिया के मुताबिक कोई नहीं जानता था कि सुशांत ड्रग्स में इतना ज्यादा इंवॉल्व हो चुके हैं। इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी। गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। 

Web Title: Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor will be interrogated in the drugs case, preparing to send NCB summons

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे