Love aaj kal:कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की पर्सनल चैट हुई लीक, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2020 05:09 PM2020-01-22T17:09:12+5:302020-01-22T17:09:12+5:30

सारा कार्तिक को लव आज कल का गाना भी भेजते नजर आते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

sara ali khan and kartik aaryan personal messages leak | Love aaj kal:कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की पर्सनल चैट हुई लीक, देखें वीडियो

Love aaj kal:कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की पर्सनल चैट हुई लीक, देखें वीडियो

Highlightsसारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द लव आज कल में नजर आने वाले हैंइस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द लव आज कल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसको फैंस ने काफी पसंद भी किया है। ऐसे में कार्तिक आर्यन और सारा अली अभिनीत फिल्म लव आज कल के  शायद सांग लांच से पहले दोनों के व्हाट्सएप चैट लीक हो गए हैं।

इसमें दोनों की एक दूसरे को मिस करने वाली चैट सामने आई है। इतना ही नहीं सारा कार्तिक को लव आज कल का गाना भी भेजते नजर आते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

फिल्म के अगले गाने की लिंक है और गाने के बोल ‘शायद’ है। लव आजकल का ट्रेलर पिछली फिल्म से कुछ कुछ मिलता जुलता था इसको भी फैंस ने काफी पसंद किया है। ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 जारी हुए टीज़र में सारा को जो और कार्तिक को वीर के रूप में एक दूसरे को मैसेज भेजते देखा जा सकता है। सारा और कार्तिक  अपनी फिल्म के पहले गाने को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि शायद गाना आज ही फैंस के सामने पेश कर दिया जाए।

 फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जारी किया हैं। वीडियो क्लिप में सारा और कार्तिक को टेक्स्ट के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं।मैडॉक फिल्म्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हर 'शायद' का एक अलग मतलब होता है। आज सांग रिलीज हो रहा है।इम्तियाज अली की फिल्म नाम लव आजकल 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Web Title: sara ali khan and kartik aaryan personal messages leak

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे