VIDEO:'छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै' पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस देख झूमने लगे फैंस, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: August 25, 2020 02:54 PM2020-08-25T14:54:43+5:302020-08-25T14:54:43+5:30

सोशल मीडिया पर सपना के फैंस की तादाद भी बड़ी मात्रा में है। लोग बेसब्री के साथ सपना के नए गाने का इंतजार करते हैं।

Sapna Sikar Dance New Hariyanvi Song Goes Viral On Social Media | VIDEO:'छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै' पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस देख झूमने लगे फैंस, वीडियो वायरल

अक्सर ट्रेंड करते रहते हैं सपना के गाने। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsसपना चौधरी का 'छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै' गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का डांस देखकर स्टेज के नीचे खड़े फैंस भी मस्त होकर गाने पर झूमने लगते हैं।

सपना चौधरी के डांस के दीवानों की तादाद काफी ज्यादा है। यही वजह है कि लंबे समय से कोई नया गाना रिलीज नहीं होने के बाद भी सपना के सॉन्ग अक्सर ट्रेंडिंग लिस्ट में बनी रहती है।  'बिग बॉस' सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सपना के स्टेज शो के दौरान लोगों की भीड़ अक्सर देखने को मिलती है। 

सपना चौधरी का 'छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै' गाना इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने के बोल कुछ ऐसे हैं- 'छोरी तने तो धुआं ढा राख्या सै', इस गाने पर सपना चौधरी इस कदर मग्न होकर मस्ती भरा डांस कर रही हैं। सपना चौधरी का डांस देखकर स्टेज के नीचे खड़े फैंस भी मस्त होकर गाने पर झूमने लगते हैं। 

अक्सर ट्रेंड करते रहते हैं सपना के गाने

वहीं सपना चौधरी का एक डी.जे मिक्स हरियाणवी गाना भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने पर सपना ने जबरदस्त डांस किया है। हमेशा सलवार सूट पहन कर स्टेज पर परफॉर्म करने वाली सपना ने इस गाने में जीन्स पहन कर डांस किया है। सपना की हर अदा फैंस को हमेशा से पसंद आती रही है। 

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा 'तू चीज लाजबाब'

वहीं सपना चौधरी का गाना 'तू चीज लाजबाब' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को अबतक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही सपना फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रही हैं। सपना का यह सीधा-सादा अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वह सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। गाने में सपना ​काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Web Title: Sapna Sikar Dance New Hariyanvi Song Goes Viral On Social Media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे