Sapna Choudhary Song Viral: 'हवा कसूत्ती' गाने पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वायरल, वीडियो बार-बार देख रहे फैंस

By अमित कुमार | Published: July 29, 2020 02:22 PM2020-07-29T14:22:04+5:302020-07-29T14:22:04+5:30

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है। फैंस सपना के गानों का हमेशा से बेसब्री के साथ इंतजार करते रहे हैं।

Sapna Choudhary Song Viral Hawa kakasuti Sapna New Video Haryanvi Song | Sapna Choudhary Song Viral: 'हवा कसूत्ती' गाने पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वायरल, वीडियो बार-बार देख रहे फैंस

सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsसोशल मीडिया पर सपना चौधरी का सुपरहिट हरियाणवी गाना 'हवा कसूत्ती' जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना को डांस करते देख फैंस भी जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने में सपना औरेंज रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अक्सर ही अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर सपना के फैंस की तादाद भी काफी ज्यादा है। यही नहीं, बेहतरीन डांस के कारण उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। लोग बेसब्री के साथ सपना के नए गाने का इंतजार करते हैं।

'हवा कसूत्ती' पर सपना ने किया जबरदस्त डांस

वहीं, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का सुपरहिट हरियाणवी गाना 'हवा कसूत्ती'  जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना को डांस करते देख फैंस भी जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने में सपना औरेंज रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसे यूट्यूब पर त्रिमूर्ति कैसेट चैनल ने अपलोड किया है। 

इस वजह से भी सुर्खियों में सपना

सपना अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में हैं। सपना ने अपने सभी चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। दरअसल सपना चौधरी ने कुछ महीने पहले ही सगाई कर ली थी और एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। खबर के अनुसार सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। दोनों ने अपनी सगाई को पूरी तरह से प्राइवेट रखा था।

Web Title: Sapna Choudhary Song Viral Hawa kakasuti Sapna New Video Haryanvi Song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे