सपना चौधरी के ठुमकों की जगह दिखेगा बन्दूक लुक, वायरल हो रहा है वीडियो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 5, 2018 05:14 PM2018-12-05T17:14:42+5:302018-12-05T17:14:42+5:30

सपना चौधरी की फिल्म का टीजर सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होनी है। 

sapna chaudhary will see in gun look,trailor viral video | सपना चौधरी के ठुमकों की जगह दिखेगा बन्दूक लुक, वायरल हो रहा है वीडियो

फाईल फोटो

हरियाणा की मशहूर कलाकार और करोड़ो लोगों के दिल की धड़कन सपना चौधरी दोबारा फिल्म स्क्रीन पर दिखाई देगीं। सपना चौधरी की फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्म का नाम 'दोस्ती के साइड इफेक्टस ' है। यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होगी।  

फिलहाल इससे पहले वो अभिनेता अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू ' में नजर आ चुकी हैं। जिसमें उन्होनें एक आइटम सांग किया था। अब उनकी फिल्म का टीजर 'दोस्ती के साइड इफेक्टस ' का वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

क्या है इस  फिल्म की कहानी 

सपना चौधरी इस फिल्म में दबंग पुलिस आफिसर के किरदार में नजर आएगीं।  फिल्म के टीजर से पता चलता है कि फिल्म किसी के बचपन की दोस्ती की याद दिलाता है। सपना चौधरी को  फिल्म में पुलिस आफिसर के रुप में दिखाया गया है। जिसमें वो पुलिस की ट्रेनिंग करती नजर आ रही है।

फिल्म के टीजर के  शुरुआत में डॉयलाग आता है जिसमें बताया गया है कि इंसान की जिंदगी  में जो अतीत होता है वो उसका कभी पीछा नहीं छोड़ता। इस बात से पता चलता है कि इस फिल्म की कहानी किसी अतीत घटना से जुड़ी हुई है। जो बचपन के दोस्ती की सभी अच्छे और बुरे पल की याद दिलाती है। इस फिल्म में कुछ दोस्तों के ऊपर घटित घटनाओं पर दिखाया गया है।

फिल्म के टीजर से पता चलता है कि फिल्म एक राजनितिक मुद्दों से जुड़ी कहानी है। ऐसा हम इसलिए कह सकते है क्योकि फिल्म के टीजर में एक डॉयलाग बोला गया है कि 'लड़ाई इलेक्शन के हार और जीत की नहीं ,दोस्ती के हार की है'। इस फिल्म में सपना चौधरी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। 

 

Web Title: sapna chaudhary will see in gun look,trailor viral video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे