संजय दत्त ने की मन की बात, कहा- फिल्म 'वास्तव' ने मुझे सही मायने में अभिनेता होने का मतलब समझाया

By भाषा | Published: October 8, 2019 02:22 PM2019-10-08T14:22:08+5:302019-10-08T15:13:33+5:30

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपराध पर बनी थी। इस फिल्म में संजय ने एक बेरोजगार युवक रघु का किरदार निभाया था जो बाद में मुंबई अंडरवर्ल्ड का मुखिया बन जाता है।

Sanjay dutt really explained to me what it means to be an actor | संजय दत्त ने की मन की बात, कहा- फिल्म 'वास्तव' ने मुझे सही मायने में अभिनेता होने का मतलब समझाया

संजय दत्त ने की मन की बात, कहा- 'फिल्म' वास्तव ने मुझे सही मायने में अभिनेता होने का मतलब समझाया

Highlightsइस फिल्म में संजय के अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। ‘वास्तव’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर संजय दत्त ने ट्वीट कर यह बात कही।

अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि 1999 में आई उनकी फिल्म 'वास्तव' ने उन्हें अभिनेता होने का असली मतलब समझाया। ‘वास्तव’ के 20 साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को संजय दत्त ने ट्वीट कर यह बात कही। 60 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट में रीमा लागू के साथ फिल्माया गया 'पचास तोला' दृश्य भी साझा किया।

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपराध पर बनी थी। इस फिल्म में संजय ने एक बेरोजगार युवक रघु का किरदार निभाया था जो बाद में मुंबई अंडरवर्ल्ड का मुखिया बन जाता है। इस फिल्म में संजय के अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

इस फिल्म में संजय दत्त के साथ नम्रता शिरोड़कर, संजय नारवेकर, मोहनीश बहल, परेश रावल और शिवाजी सातम ने अभिनय थे। यह फिल्म सात अक्टूबर 1999 को रिलीज हुई थी।

Web Title: Sanjay dutt really explained to me what it means to be an actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे