बर्थडे के बाद संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को आई बॉयफ्रेंड की याद, शेयर की सेल्फी

By मेघना वर्मा | Published: August 17, 2019 09:36 AM2019-08-17T09:36:24+5:302019-08-17T09:36:24+5:30

साल 1987 में संजय दत्त ने ऋषा शर्मा से शादी की थी। इसके बाद 1988 में वो एक बच्ची के पिता बने जिसका नाम त्रिशाला दत्त रखा।

sanjay dutt daughter trishala dutt post photo with her late italian boyfriend | बर्थडे के बाद संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को आई बॉयफ्रेंड की याद, शेयर की सेल्फी

बर्थडे के बाद संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को आई बॉयफ्रेंड की याद, शेयर की सेल्फी

Highlightsत्रिशाला दत्त संजय दत्त की बड़ी बेटी हैं जो वाइफ ऋचा शर्मा से हैं।दो जुलाई को त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। इस बात की जानकारी भी त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्ता बीते दिनों से सुर्खियों में है। उनके इटैलियन बॉयफ्रेंड की मौत एक रोड एक्सिडेंट में हो गई। जिसके बाद वो उन्हें भूला नहीं पा रही हैं। त्रिशाला दत्त ने हाल ही में 10 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया था। इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

दो जुलाई को त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। इस बात की जानकारी भी त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। उस समय भी त्रिशाला बुरे दौर से गुजर रही थीं। त्रिशाला दत्ता, संजय दत्त और उनकी पूर्व पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। इस समय त्रिशाला दत्ता अमेरिका में सेटेल हैं। 

त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बॉयफ्रेंड की मौत की खबर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी थी। जिसके बाद उनके फैंस को काफी धक्का लगा था। शेयर की हुई फोटो में त्रिशाला दत्त दिख रही हैं उनकी गोद में उनके बॉयफ्रेंड बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है, हैट टैग आई लव यू और हैट टैग आई मिस यू।

कुछ दिनों पहले त्रिशाला ने शेयर करके बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई है। त्रिशाला ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर करके लिखा, 'मेरा दिल आज टूट गया है। मुझे प्यार करने के लिए शुक्रिया, मेरी केयर करने के लिए शुक्रिया मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए शुक्रिया। तुमने मुझे बेहद खुश रखा। मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं। तुम सिर्फ मेरे हो हमेशा के लिए। आई लव यू एंड आई मिस यू जब तक हम दुबारा मिलते।'

साल 1987 में संजय दत्त ने ऋषा शर्मा से शादी की थी। इसके बाद 1988 में वो एक बच्ची के पिता बने जिसका नाम त्रिशाला दत्त रखा। साल 1996 में ब्रेन कैंसर से ऋषा शर्मा की डेथ हो गई। 

 

Web Title: sanjay dutt daughter trishala dutt post photo with her late italian boyfriend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे