KGF 2 FIRST LOOK: फिल्म 'केजीएफ 2' का संजय दत्त का हैरान करने वाला लुक हुआ रिलीज, B'day पर एक्टर ने फैंस को दिया सरप्राइज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2020 11:20 AM2020-07-29T11:20:43+5:302020-07-29T11:20:43+5:30

फिल्म KGF2 के पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 23, अक्टूबर 2020 को रिलीज होने की बात की जा रही है।

sanjay dutt 61st birthday kgf chapter-2 first look poster sanjay dutt | KGF 2 FIRST LOOK: फिल्म 'केजीएफ 2' का संजय दत्त का हैरान करने वाला लुक हुआ रिलीज, B'day पर एक्टर ने फैंस को दिया सरप्राइज

केजीएफ 2 का संजय दत्त का पहला लुक हुआ रिलीज (फाइल फोटो)

Highlightsसाउथ सुपरस्टार यश (Yash) की हिट फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का दर्शक जहां बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मेकर्स ने आज इस फिल्म से इंटरनेट पर संजय दत्त का अधीरा (Adheera) लुक रिलीज कर दिया।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त आज यानी 29 जुलाई को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई में हुआ था। संजय दत्त ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया लेकिन विवादों ने उनका दामन कभी नहीं छोड़ा। संजय बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। वहीं, दूसरी तरफ  साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की हिट फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का दर्शक जहां बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं आज मेकर्स ने आज इस फिल्म से इंटरनेट पर संजय दत्त का अधीरा (Adheera) लुक रिलीज कर दिया।

संजय दत्त ने अपना पहला लुक अपने जन्मदिन के खास मौके पर शेयर किया है। फिल्म के इस लुक पोस्टर में संजय बेहद अलग और हैरान कर देने वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं।  फिल्म केजीएफ 2 के पोस्टर में संजय आर्मर सूट की तरह पोशाख पहने किसी शस्त्र पर अपना सिर टेके हुए नजर आ रहे हैं।

संजय आज 61 साल के हो चुके हैं और आज एक्टर ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। संजय ने कहा कि उनके लिए भी ये किसी तोहफे से कम नहीं है। इस फिल्म से अपने लुक को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए संजय ने लिखा, "इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मांग सकता था। धन्यवाद प्रशांत नील, कार्तिक गौड़ा, यश, विजय किरागंदुर, दीपक गौड़ा, लिथिका, परीद और केजीएफ की पूरी टीम को मेरा धन्यवाद। उन सभी फैंस को मेरा खास धन्यवाद जो हमेशा से अपना प्रेम और समर्थन मुझपर बरसाते आए हैं।

फिल्म में 'अधीरा' की भूमिका में संजय दत्त नजर आने वाले हैं, उनके इस लुक की चर्चा जोरों पर है। अब फिल्म को लेकर उनका ये लुक पोस्टर काफी वायरल भी हो रहा है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त,श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन समेत अन्य कलाकार नजर आएंगे।

फिल्म के पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 23, अक्टूबर 2020 को रिलीज होने की बात की जा रही है। लेकिन अगर कोरोना से हालात ठीक नहीं हुए तो फिल्म आगे भी बढ़ सकती है।
 

Web Title: sanjay dutt 61st birthday kgf chapter-2 first look poster sanjay dutt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे