Sandalwood Drugs Racket Kannada Actor Ragini Dwivedi Arrested by by CCB | ड्रग्स मामले में CCB की टीम ने एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत चार को किया गिरफ्तार, घर पर की गई छापेमारी
रागिनी द्विवेदी हुई गिरफ्तार। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights रिपोर्ट की मानें तो सीसीबी की एक टीम सुबह 6 बजे रागिनी के घर पहुंची थी। बुधवार को सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी को एक नोटिस जारी किया था और रागिनी द्विवेदी को पेश होने को कहा था।

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। केंद्रीय अपराध शाखा (Central Crime Branch)  ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट की मानें तो सीसीबी की एक टीम सुबह 6 बजे रागिनी के घर पहुंची थी। 

 पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि दोपहर में अभिनेत्री को सीसीबी कार्यालय ले जाया गया और इस सिलसिले में पूछताछ की गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘सीसीबी ने अदालत से इस संबंध में तलाशी वारंट हासिल किया है।’’ पुलिस सूत्रों के अनुसार, सीसीबी का एक दल सुबह करीब छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा। सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था।

पुलिस ने इसके बाद अभिनेत्री को निर्देश दिया था कि वह शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित हो जाएं। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने पत्रकारों को बताया, ‘‘अब तक इस (मादक पदार्थ) मामले में दो लोगों... रवि और राहुल को गिरफ्तार किया गया है। हमने कोटनपेट पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया है।’’ शहर पुलिस आयुक्त ने बताया कि सड़क परिवहन कार्यालय में एक क्लर्क रवि को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया जबकि दूसरे व्यक्ति राहुल को आज हिरासत में लिया गया। 

 पुलिस प्रमुख ने बताया कि अभिनेत्री रवि के संपर्क में थी। रागिनी द्विवेदी के आवास पर छापेमारी के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में पंत ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। इसी बीच पुलिस ने बताया कि एक अदालत ने रवि को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग (कन्नड़ फिल्म उद्योग को ‘सैंडलवुड’ भी कहा जाता है) के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है। इसके बाद सीसीबी ने इस मामले में गहन जांच शुरू कर दी थी।

फिल्म निर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ से जुड़े कारोबार में शामिल हैं। द्विवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है। वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ फिल्म से सैंडलवुड में आईं थीं। वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली। 

Web Title: Sandalwood Drugs Racket Kannada Actor Ragini Dwivedi Arrested by by CCB
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे