प्रेग्नेंट हैं जॉन अब्राहम की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है बेबी बम्प के साथ की फोटोज

By मेघना वर्मा | Published: April 6, 2019 12:24 PM2019-04-06T12:24:05+5:302019-04-06T12:24:34+5:30

समीरा ने फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनेक अपोजिट सोहैल खान दिखाई दिए थे। इसके बाद समीरा वापिस तमिल और तेलगु सिनेमा की ओर चली गई थीं।

Sameera Reddy is pregnant flaunts her baby bump see the photos | प्रेग्नेंट हैं जॉन अब्राहम की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है बेबी बम्प के साथ की फोटोज

प्रेग्नेंट हैं जॉन अब्राहम की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है बेबी बम्प के साथ की फोटोज

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपनी फिल्मों से लोगों को अपना फैन बनाया है। उनकी कॉमिक टाइमिंग हो या रोमांस करने का तरीका। समीरा ने अपनी एक्टिंग का लोहा हमेशा मनवाया है। समीरा जल्द ही मां बनने वाली हैं। इंस्टाग्राम पर समीरा ने बेबी बम्प के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसके बाद इस बात का इस बात का पता चला।

समीरा ने बेबी बम्प को फ्लॉंट करते हुए फोटो शेयर की और साथ ही लिखा, 'फ्राइडे फील्स, दिस बेबी इज किकिंग अवे सच जॉय, हैशटैग ब्लेस्ड।' समीरा दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसके पहले भी उनका एक बेबी है। समीरा ने बिजनेस मैन अक्षय वर्धे से साल 2014 के जनवरी में शादी की थी। 

कुछ ही दिनों पहले समीरा रेड्डी ने लैक्मे फैशन वीक में भी पार्ट लिया था। जहां भी उनकी बेबी बम्प को फ्लॉंट करते हुए तस्वीरें देखने को मिली थीं। समीरा ने कुछ ऐसी ड्रेस ही पहन रखी थी जो किसी भी प्रेगेनेन्ट लेडी के लिए एक इंस्पीरेशन हो सकती है। 2015 में समीरा रेड्डी का एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने हंस रखा है। 

समीरा ने फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनेक अपोजिट सोहैल खान दिखाई दिए थे। इसके बाद समीरा वापिस तमिल और तेलगु सिनेमा की ओर चली गई थीं। वहीं कुछ दिनों पहले समीरा फिल्म दे दना दन और रेस 3 में भी दिखाई दे चुकी हैं।   

Web Title: Sameera Reddy is pregnant flaunts her baby bump see the photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे