Bharat Teaser Review: अलग-अलग किरदारों में ‘भारत’ बनें सलमान खान, जानें कैसा है टीजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2019 12:53 PM2019-01-25T12:53:38+5:302019-01-25T16:38:03+5:30

भारत के टीजर की सलमान खान की ये लाइन फैंस को चंद मिनटो में ही फैंन बना चुकी हैं।

salman khans movie bharat teaser releases fans impressed | Bharat Teaser Review: अलग-अलग किरदारों में ‘भारत’ बनें सलमान खान, जानें कैसा है टीजर

Bharat Teaser Review: अलग-अलग किरदारों में ‘भारत’ बनें सलमान खान, जानें कैसा है टीजर

सलमान खानकैटरीना कैफ की फिल्म भारत की टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में सलमान खान का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। 26 जनवरी से पहले फैंस को एक सरप्राइज के रूप में टीजर मिला है। 

अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है और मैं उनसे मुस्कराकर कहता हूं कि इस देश के नाम पर मेरा बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा। अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म या सरनेम लगाकर ना तो अपना और ना ही इस देश का मान कम कर सकता हूं।' जी हां भारत के टीजर की सलमान खान की ये लाइन फैंस को चंद मिनटो में ही फैंन बना चुकी हैं।

-टीजर की शुरुआत होती है  भारत-पाकिस्तान के बंटवारे वाले सीन से, जिसके बाद पता चल जाता है कि फिल्म में सलमान खान का नाम भारत ही है। इसके बाद सुनने को मिलता है  मेरा सरनेम क्या है...वाला शानदार डायलॉग यह डायलॉग जितना जानदार है उतनी ही धांसू सलमान की एंट्री और उनका लुक है। इस डायलॉग के बाद सलमान खान बाइक लेकर स्टंट करते हुए आग के घेरे में से बाहर निकलते हैं और 3-4 सेकेंड में उनके अलग-अलग लुक को दिखला देते हैं। यानी फिल्म में सलमान खान के कई रंग देखने को मिलेंगे।

- फिल्म की कहानी आजादी के वक्त की है और शायद इसीलिए मेकर्स ने फिल्म के टीज़र को गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले रिलीज़ किया है। सलमान खान ने 26 की जगह 25 को फिल्म के टीजर को रिलीज करते हुए फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है। 

-कैटरीना ट्रेलर में नहीं है ये आप भी कहेंगे लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि 1.12 सेकेंड पर आप देखेंगे कि सलमान किसी को देखकर मुस्करा रहे हैं वो जिसको देखकर मुसकरा रहे हैं वो कोई और नहीं कैटरीना ही हैं। वहीं अलगे ही सीन में जिसमें बूढ़ें सलमान को तो कैच आसानी से किया जा सकता है लेकिन 1.3 सेकेंड पर एक और एक्टर दिखता है वह है सुनील ग्रोवर। मतलब सलमान ने बहुत है स्मार्ट तरीके से टीजर में बाकी स्टार्स को पेश किया है।डॉयगाल की बात करें तो 1.26 के टीजर में शानदार है।

-'भारत' को अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है और यह कोरियन फिल्म 'ओड टु माय फादर' की रीमेक है, जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में तबू और जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे।  फिल्म ईद के मौके पर फैंस को देखने को मिलेगी लेकिन उसस पहले फैंस को इसके ट्रेलर को अब बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Web Title: salman khans movie bharat teaser releases fans impressed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे