सलमान खान की फिल्म की रिलीज डेट करीब, फिल्म से पहले कोई तो आएगा सॉन्ग हुआ रिलीज

By वैशाली कुमारी | Published: November 21, 2021 06:08 PM2021-11-21T18:08:24+5:302021-11-21T18:19:28+5:30

कोई तो आएगा' शीर्षक वाला यह गाना एक एक्शन मोंटाज है जो सलमान के क्लिप को दिखाता है।  गाने का संगीत 'केजीएफ' फेम रवि बसरूर ने दिया है, इसके बोल बसरूर और शब्बीर अहमद ने दिए हैं।

Salman Khan's film release date is near, before the film Koi To Aayega Song released | सलमान खान की फिल्म की रिलीज डेट करीब, फिल्म से पहले कोई तो आएगा सॉन्ग हुआ रिलीज

सलमान खान की फिल्म की रिलीज डेट करीब, फिल्म से पहले कोई तो आएगा सॉन्ग हुआ रिलीज

Highlightsवीडियो में इसकी थीम के रूप में हाई फीलिंग वाले संगीत का एक टुकड़ा हैयह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज जैसे ही करीब आ रही है, निर्माताओं ने फिल्म के एल्बम से एक नया गाना जारी किया है।

 'कोई तो आएगा' शीर्षक वाला यह गाना एक एक्शन मोंटाज है जो सलमान के क्लिप को दिखाता है।  गाने का संगीत 'केजीएफ' फेम रवि बसरूर ने दिया है, इसके बोल बसरूर और शब्बीर अहमद ने दिए हैं।

वीडियो में इसकी थीम के रूप में हाई फीलिंग वाले संगीत का एक टुकड़ा है। कई हाई स्पीड शॉट्स के साथ वीडियो का एक प्रमुख हिस्सा बनता है, यह गीत फिल्म में सलमान खान के चरित्र को स्थापित करता है और इसका उद्देश्य प्रशंसकों और आम दर्शकों से जबरदस्त कॉमेंट की उम्मीद करना है।

'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' दो साल के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान की वापसी का प्रतीक है।  मेगास्टार को पहले 'राधे' में देखा गया था, जिसकी हाइब्रिड रिलीज़ ओटीटी पर हुई थी और भारत के बाहर एक नाटकीय रिलीज़ थी।

 सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह फिल्म जी स्टूडियोज द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Web Title: Salman Khan's film release date is near, before the film Koi To Aayega Song released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे