सलमान खान की फिल्म 'भारत' को गलती से विवेक ओबेरॉय ने किया प्रमोट, बाद में एक्टर ने किया ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2019 08:19 AM2019-05-31T08:19:10+5:302019-05-31T08:22:06+5:30

विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित थे। इसका हिस्सा बनने को लेकर विवेक ने एक खास ट्वीट सोशल मीडिया पर किया जिसमें अपनी खुशी जाहिर की।

Salman Khan's film India was wrongly promoted by Vivek Oberoi | सलमान खान की फिल्म 'भारत' को गलती से विवेक ओबेरॉय ने किया प्रमोट, बाद में एक्टर ने किया ये काम

सलमान खान की फिल्म 'भारत' को गलती से विवेक ओबेरॉय ने किया प्रमोट, बाद में एक्टर ने किया ये काम

Highlightsविवेक ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। एक्टर ने अपने ट्वीट में भारत हैशटैग का प्रयोग किया जिसके साथ सलमान खान का इमोटिकॉन भी आ गया। इ

सलमान खान  इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के प्रमोशम में बिजी हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी गुरुवार को गलती से सलमान की फिल्म 'भारत' को सोशल मीडिया पर प्रमोट कर दिया है। 

दरअसल, विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित थे। इसका हिस्सा बनने को लेकर विवेक ने एक खास ट्वीट सोशल मीडिया पर किया जिसमें अपनी खुशी जाहिर की। लेकिन विवेक ने गलती से #bharat का यूज कर लिए जिसके बाद उनको ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

विवेक ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। एक्टर ने अपने ट्वीट में भारत हैशटैग का प्रयोग किया जिसके साथ सलमान खान का इमोटिकॉन भी आ गया। इस हैशटैग का प्रयोग सलमान खान की फिल्म भारत के लिए किया जा रहा है।



इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने विवेक को उनकी गलती बताई, फिर क्या था एक्टर ने तुरंत ही अपना ट्वीट डिलीट किया और अपना मैसेज दोबारा ट्वीट किया। जिसमें हैशटैग को लटा दिया था। आपको बता दें कि हाल ही में विवेक ओबेरॉय के एक ट्वीट को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।
 

Web Title: Salman Khan's film India was wrongly promoted by Vivek Oberoi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे