सलमान खान बोले कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

By मेघना वर्मा | Published: May 31, 2019 02:16 PM2019-05-31T14:16:52+5:302019-05-31T14:16:52+5:30

सलमान खान की फिल्म भारत पांच जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं सलमान इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

Salman Khan was praises for Katrina Kaif's performance in film Bharat | सलमान खान बोले कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

सलमान खान बोले कैटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। भारत-पाकिस्तान के बंटवारे को लेकर बनी इस कहानी में सलमान के पांच अलग-अलग अवतार को लेकर उनकी तारीफ की जा रही हैं। वहीं एक इवेंट में सलमान खान ने अपनी को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लिए नेशनल अवॉर्ड की डिमांड कर ली है। 

सलमान खान ने इंटरव्यू में बोला है कि कैटरीना कैफ को भारत फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए। एचटी को दिए एक इंटरव्यू में सलमान से जब पूछा गया कि क्या उनके लिए अवॉर्ड्स मायने रखते हैं। तो सलमान ने झट से कहा कि नहीं उनके लिए नहीं लेकिन कैटरीना कैफ के लिए ये मैटर करते हैं। 

कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ करते हुए सलमान ने कहा कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने इतनी मेहनत की है कि वो स्क्रीन पर बिल्कुल रियल लग रही हैं। उन्होंने कहा कि जब कोई एक्टर स्क्रीन पर कंफर्टेबल लगता है तब वो असली मेहनत होती है। 

अपने डायलॉग्स पर किया काम

सलमान खान ने कहा कि कैटरीना कैफ ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा एक्ट्रेस ने अपने डायलॉग्स डिलवरी और उच्चारण पर काफी काम किया है। सलमान ने कहा कि इस फिल्म में वो एक अलग अंदाज में कैटरीना कैफ को देखेंगे। कैटरीना कैफ फिल्म में अलग ऐज ग्रुप का किरदार निभाया है जो बेहतरीन है।

Web Title: Salman Khan was praises for Katrina Kaif's performance in film Bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे