फिटनेस फ्रीक हैं सलमान खान, फैंस के लिए शेयर की वर्कआउट के बाद शर्टलेस तस्वीर

By मनाली रस्तोगी | Published: June 27, 2020 11:20 AM2020-06-27T11:20:08+5:302020-06-27T11:27:06+5:30

ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) फिटनेस फ्रीक हैं। उन्हें अक्सर ही वर्कआउट करते हुए स्पॉट किया जाता है। हालांकि, इस बार सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है।

Salman Khan shares shirtless photo after workout | फिटनेस फ्रीक हैं सलमान खान, फैंस के लिए शेयर की वर्कआउट के बाद शर्टलेस तस्वीर

सुशांत के निधन से निराश यूजर्स ने सलमान पर लगाए कई आरोप (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsतस्वीर को मिल रही मिली-जुली प्रतिक्रियासुशांत की मौत के बाद सलमान पर लगे कई आरोप

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। उन्हें अक्सर ही वर्कआउट करते हुए देखा जाता है। ऐसे में एक बार फिर सलमान अपने वर्कआउट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट के बाद की एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है।

शर्टलेस नजर आए सलमान खान

इस तस्वीर में सलमान की  टोन्ड बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं। यही नहीं, वो अपने सर पर कपड़ा बांधकर मोबाइल चलाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ सलमान ने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'बस अभी वर्कआउट खत्म किया है।' हालांकि, इस तस्वीर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां एक ओर कई यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों को सलमान की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। 

फैंस सुना रहे थे खरी-खोटी

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद पिछले कुछ समय से यूजर्स सोशल मीडिया पर लगातार सलमान खान की फिल्मों को बॉयकोट करने की मांग कर रहे थे। यही नहीं, यूजर्स ने सलमान पर ये भी आरोप लगाया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे भाई-भतीजावाद यानि नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं और खेमेबाजी (लॉबिंग) करते हैं। सलमान खान और उनके पूरे परिवार पर फिल्म 'दबंग' कि निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप भी लगातार आरोप लगा रहे हैं। मालूम हो, अभिनव मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप के भाई हैं। 

Web Title: Salman Khan shares shirtless photo after workout

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे