Socking: सलमान खान को अब तक नहीं पता कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मारा?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2019 01:06 PM2019-05-29T13:06:06+5:302019-05-29T13:06:45+5:30

सलमान खान बताया है कि यही वजह है कि उन्हें अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था।

Salman Khan reveals that he doesn't know why Katappa killed Baahubali and his reason will leave you in splits | Socking: सलमान खान को अब तक नहीं पता कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मारा?

Socking: सलमान खान को अब तक नहीं पता कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मारा?

Highlightsफिल्म 'भारत' की बात करें तो यह मूवी ईद के मौके पर यानी 5 जून को रिलीज होने वाली है।सलमान के साथ लीड रोल में कटरीना कैफ नजर आएंगी। दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।

साल 2015 में आई 'बाहुबली' आज भी फैंस को मनोरंजित करती है। ये फिल्म क्लाइमेक्स में एक सवाल छोड़ गई कि आखिर फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इसके जवाब में दर्शक खासा परेशान रहे, इसका जवाब उनको फिल्म के दूसरे पार्ट में मिला। लेकिन सलमान खान अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं। 


टाइम्स की खबर के अनुसार हाल ही में हुए फिल्म 'भारत' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सलमान ने बताया है कि उन्होंने अभी तक बाहुबली का दूसरा पार्ट नहीं देखा है। यानि उनको अभी तक फिल्म की असली कहानी के बारे में नहीं पता है। 

उन्होंने बताया है कि यही वजह है कि उन्हें अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था। यानि कि जहां अब तक पूरी दुनिया को पता चल गया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वहीं सलमान खान इससे अभी तक अछूते हैं।

s

फिल्म 'भारत' की बात करें तो यह मूवी ईद के मौके पर यानी 5 जून को रिलीज होने वाली है। इमसें सलमान के साथ लीड रोल में कटरीना कैफ नजर आएंगी। दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। 

Web Title: Salman Khan reveals that he doesn't know why Katappa killed Baahubali and his reason will leave you in splits

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे