इरफान पठान और मोहम्मद कैफ के साथ सलमान खान-कैटरीना ने खेला क्रिकेट, सोचिए कैसा रहा होगा नजारा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 5, 2019 11:55 AM2019-06-05T11:55:20+5:302019-06-05T12:41:12+5:30

सलमान खान ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के प्रचार के दौरान के एक कार्यक्रम की एक फोटो शेयर की है।

Salman Khan promotes his film with Zaheer Khan in style | इरफान पठान और मोहम्मद कैफ के साथ सलमान खान-कैटरीना ने खेला क्रिकेट, सोचिए कैसा रहा होगा नजारा

इरफान पठान और मोहम्मद कैफ के साथ सलमान खान-कैटरीना ने खेला क्रिकेट, सोचिए कैसा रहा होगा नजारा

अली अब्बास को डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भारत' आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म के अब तक के रिव्यू में उसको जमकर पसंद किया जा रहा है। फिल्म रिलीज से पहले इसके स्टार्स सलमान खान और कैटरीना कैफ अलग अलग प्लेटफार्मों के माध्यम से फिल्म का प्रचार करते नजर आए।

सलमान खान ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के प्रचार के दौरान के एक कार्यक्रम की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान फिल्म की को-स्टार कैटरीना कैफ के साथ क्रिकेटर इरफान पठान और मोहम्मद कैफ के साथ वह क्रिकेट का आनंद लेते दिख रहे हैं।



सलमान खान ने सफेद शर्ट और लाल पैंट पहन रखी है जबकि कटरीना लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं। साफ है कि वह यहां क्रिकेट के किसी प्रोग्राम में पहुंचे थे जहां उन्होंने मुहम्मद और इरफान के साथ क्रिकेट को खेला है। इस फोटो में सलमान के हाथों में बल्ला भी नजर आ रहा है। अब सोचने वाली बात  है कि वह नजारा कितना दिलचस्प रहा होगा जिसमें इन दिग्गजों के साथ सलमान ने क्रिकेट खेला होगा।

फिल्म के बारे में बात करें तो सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म में अपनी उम्र के अलग-अलग स्टेज में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Web Title: Salman Khan promotes his film with Zaheer Khan in style

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे