'भारत' के शानदार टीजर के बाद हो रही है ट्रेलर की तैयारी शुरू, पहली झलक की फोटो ने ही लोगों को किया क्रेजी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 30, 2019 01:13 PM2019-01-30T13:13:56+5:302019-01-30T13:14:24+5:30

सलमान खान की फिल्म भारत का शानदार टीजर 25 जनवरी को फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। टीजर आते ही फैंस के बीच छा चुका है।

salman khan film bharat out trailer soon | 'भारत' के शानदार टीजर के बाद हो रही है ट्रेलर की तैयारी शुरू, पहली झलक की फोटो ने ही लोगों को किया क्रेजी

'भारत' के शानदार टीजर के बाद हो रही है ट्रेलर की तैयारी शुरू, पहली झलक की फोटो ने ही लोगों को किया क्रेजी

सलमान खान की फिल्म भारत का शानदार टीजर 25 जनवरी को फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। टीजर आते ही फैंस के बीच छा चुका है। सलमान के लुक्स से लेकर हर चीज को टीजर में पसंद किया जा रहा है। अब फिल्म के ट्रेलर की तैयार शुरू हो गई है।

की जा रही है खास तैयार 

भारत के टीजर के बाद अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तैयारी की जा रही है। इसी दौरान फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री ने भारत के सेट से शानदार तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में डायरेक्टर अली अब्बास जफर क्रू मेंमबर्स को कुछ समझाते नजर आ रहे हैं और उनके सामने एक मॉनीटर रखा हुआ जिसमें सलमान और कैटरीना की झलक दिखाई दे रही है। इससे साफ है कि टीजर में जहां कैट की बस एक झलक मिली थी इस बार जमकर फोकस उनरक रहेगा।

छाई है फोटो

बुधवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो छाई हुई है जो भारत के कैटरीना कैफ के लुक की है। इस फोटो में घुंघराले बालों वाली कैट कहर ढाती दिख रही हैं और इस फोटो के पीछे भारत लिखा भी दिख रहा है।


फिल्म इस साल ईद के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी। जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के अलग अलग रूप फैंस को दिखने वाले हैं। 
 

Web Title: salman khan film bharat out trailer soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे