Bharat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब से कुछ कदम दूर फिल्म, जानें अब तक का फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 8, 2019 12:20 PM2019-06-08T12:20:59+5:302019-06-08T12:20:59+5:30

भारत ने फिल्म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 95.50 करोड़ हो गई है। यानि फिल्म 100 करोड़ से कुछ कदम दूर ही रह गई है।

salman khan film bharat box office collection day 2 | Bharat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब से कुछ कदम दूर फिल्म, जानें अब तक का फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन

Bharat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब से कुछ कदम दूर फिल्म, जानें अब तक का फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन

Highlightsचौथे दिन ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।अब फिल्म का तीसरे दिन का शानदार कलेक्शन आ गया है।

सलमान खान की फिल्म भारत इस साल ईद यानी 5 जून को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले ही दिन फिल्म ने सलमान के सभी ओपनिंग फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। आंकड़ों की बात करें तो पहले ही दिन सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत नें 42.3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब फिल्म का तीसरे दिन का शानदार कलेक्शन आ गया है।

भारत ने फिल्म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ की कमाई की है।  फिल्म की अब तक की कुल कमाई 95.50 करोड़ हो गई है। यानि फिल्म 100 करोड़ से कुछ कदम दूर ही रह गई है। चौथे दिन ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।


भारत को देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए ये साफ है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी। 

भारत की कहानी
भारत (सलमान खान) की कहानी पिता (जैकी श्रॉफ) के साथ फ्लैश बैक 1947 से शुरू होती है। बंटवारे के दौरान वह पिता और अपनी छोटी बहन से बिछड़ जाता है। फिर इंडिया में मां (सोनाली कुलकर्णी) और छोटे भाई- बहनों के साथ बुआ के यहां रहता है। यहां वह पिता को किए गए वादे को पूरा करते हुए भारत परिवार की जिम्मेदारी उठाता है। इसके लिए वह एक सर्कस कंपनी ज्वाइन कर लेता है, जहां उसकी रोमांटिक केमिस्ट्री राधा (दिशा पटानी) के साथ देखने को मिलती है। इसके बाद भारत का सफर 1964 पर पहुंचता है। 


वह एक तेल निकालने वाली कंपनी में काम करता है जहां कुमुद रैना (कटरीना कैफ) से उसकी मुलाकात होती है। यहीं से दोनों का रोमांस शुरू होता है और कहानी धीरे-धीरे एक दिलचस्प मोड़ की तरफ बढ़ती है। इन सबके बीच भारत अपने पिता और छोटी बहन का भी इंतज़ार करता है। तो क्या भारत को दुबारा उसके पिता और छोटी बहन वापस मिलेगी? और फिर राधा का क्या हुआ? भारत नेवी में कैसे जाता है? यह सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

Web Title: salman khan film bharat box office collection day 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे