पाइप के बाद अब बाथरूम के टाइल्स और फिटिंग सामान बेचेंगे सलमान खान, बने इस बड़ी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर

By भाषा | Published: July 19, 2019 07:39 PM2019-07-19T19:39:35+5:302019-07-19T19:39:35+5:30

salman khan become a brand brand ambassador of cemix limited company | पाइप के बाद अब बाथरूम के टाइल्स और फिटिंग सामान बेचेंगे सलमान खान, बने इस बड़ी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर

पाइप के बाद अब बाथरूम के टाइल्स और फिटिंग सामान बेचेंगे सलमान खान, बने इस बड़ी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर

टाइल्स, बाथरूम फिटिंग जैसे सामान बनाने वाली कंपनी सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि वह खान के साथ जल्द ही एक विज्ञापन अभियान शुरू करेगी।

कंपनी इस अभियान को होर्डिंगों, टीवी, सोशल मीडिया समेत अन्य सभी माध्यमों से प्रसारित करेगी। इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक अभिषेक सोमानी ने कहा सोमानी ने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए एक विश्वसनीय कंपनी के रूप में खुद को स्थापित किया है।

हमारी कोशिश खान की व्यापक अपील के साथ ग्राहकों तक पहुंचने की है ताकि हम खुद को ज्यादा बेहतर तरीके से जनता के बीच पेश कर सके। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 में दिखाई देंगे। जिसके लिए वो दिन रात जिम में पसीना बहा रहे हैं। सलमान खान की फिल्म भारत को भी लोगों को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है।

Web Title: salman khan become a brand brand ambassador of cemix limited company

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे