सलमान खान ने गुस्से में दौड़ लगाकर छीना फैन का मोबाइल, बिना इजाजत के ले रहा था सेल्फी

By ज्ञानेश चौहान | Published: January 28, 2020 07:08 PM2020-01-28T19:08:10+5:302020-01-28T19:08:10+5:30

सलमान खान गोवा एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान सफेद शर्ट पहले एक फैन दूर से उनके साथ सेल्फी ले रहा था। लेकिन तभी सलमान खान को गुस्सा आया और उन्होंने तुरंत दौड़ लगाकर उसका मोबाइल छीन लिया।

Salman Khan angrily snatched Fan's mobile, was taking a selfie without permission | सलमान खान ने गुस्से में दौड़ लगाकर छीना फैन का मोबाइल, बिना इजाजत के ले रहा था सेल्फी

सलमान खान ने गुस्से में दौड़ लगाकर छीना फैन का मोबाइल, बिना इजाजत के ले रहा था सेल्फी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने गुस्से की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने गुस्से में अपने एक फैन का मोबाइल छीन लिया। दरअसल, सलमान खान गोवा एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान सफेद शर्ट पहले एक फैन दूर से उनके साथ सेल्फी ले रहा था। लेकिन तभी सलमान खान को गुस्सा आया और उन्होंने तुरंत दौड़ लगाकर उसका मोबाइल छीन लिया।

सलमान खान का गुस्से वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सलमान खान जितने गुस्से वाले नेचर के हैं उतना ही उनका दिल सॉफ्ट भी है। वे अक्सर किसी न किसी की मदद करते हुए नजर आते हैं।

सलमान खान का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वे गोवा एयरपोर्ट से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। बाहर निकलते वक्त एक महिला बच्ची के साथ फोटो क्लिक करने के लिए आगे आती है। तभी महिला की बॉडी सलमान खान से टच हो जाती है। ऐसा होने पर सलमान खान के चेहरे के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं, उन्हें गुस्सा आ जाता है। लेकिन महिला के साथ एक बच्ची भी थी इस वजह से सलमान खान उसके साथ फोटो क्लिक करवाते हैं फिर गुस्से भरे एक्सप्रेशन के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल जाते हैं।

Web Title: Salman Khan angrily snatched Fan's mobile, was taking a selfie without permission

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे