फैंस के लिए अच्छी खबर, बड़े पर्दे फिर सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 5, 2020 09:27 AM2020-04-05T09:27:13+5:302020-04-05T09:27:13+5:30

शाहरुख और सलमान ने राकेश रोशन की करण अर्जुन के अलावा के.सी. बोकाडिया की हम तुम्हारे हैं सनम और करण जौहर की कुछ कुछ होता है में साथ-साथ काम किया था।

Salman Khan and Shahrukh Khan are work together in nikhil dwivedi film | फैंस के लिए अच्छी खबर, बड़े पर्दे फिर सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं शाहरुख खान

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsइन दोनों को एक साथ फिर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। निखिल द्विवेदी ने सलमान-शाहरुख की फिल्म के लिए स्क्रप्टि भी खोज निकाली है।

अगर शोबिज की बात की जाए तो एक बात स्थायी है कि कुछ भी स्थायी नहीं है। संजय लीला भंसाली की सलमान के साथ इंशाअल्ला (डिब्बे में बंद) को लेकर लड़ाई की खबरें ठंडी भी नहीं हुई थी कि पता चला है कि शाहरुख खान और सलमान खान फिर एक बार दो-दो हीरो वाली फिल्म में काम करने जा रहे हैं। यह धमाका करने जा रहे हैं पूर्व लेखक और अब सलमान के खास निखिल द्विवेदी। 

उल्लेखनीय तौर पर निखिल के शाहरुख के साथ भी अच्छे संबंध हैं। पता तो यह भी चला है कि द्विवेदी ने सलमान-शाहरुख की फिल्म के लिए स्क्रप्टि भी खोज निकाली है। एक डायरेक्टर भी खोज निकालने के साथ उन्होंने दोनों सुपरस्टारों को मतभेद भुलाकर साथ काम करने के लिए राजी भी कर लिया है। 

शाहरुख और सलमान ने राकेश रोशन की करण अर्जुन के अलावा के.सी. बोकाडिया की हम तुम्हारे हैं सनम और करण जौहर की कुछ कुछ होता है में साथ-साथ काम किया था। इन दोनों को एक साथ फिर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फैंस की यह इच्छा इस बार जरूर पूरी होगी।

Web Title: Salman Khan and Shahrukh Khan are work together in nikhil dwivedi film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे