VIDEO: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज, देखकर इमोशनल हो रहे फैंस

By अमित कुमार | Published: May 12, 2020 01:16 PM2020-05-12T13:16:10+5:302020-05-12T13:33:50+5:30

सलमान खान ने अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर 'तेरे बिना' रिलीज कर दिया है। इस गाने के रिलीज होते ही यू-ट्यूब पर इसे जमकर व्यूज मिल रहे हैं।

Salman Khan and Jacqueline Fernandez Tere Bina video release at Panvel farmhouse | VIDEO: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज, देखकर इमोशनल हो रहे फैंस

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।सलमान खान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली है।

लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज कर दिया गया है। 12 मई को सलमान ने गाने को अपने ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। गाने को सलमान खान ने खुद गाया है। ऐसे में फैंस को यह गाना खूब पसंद आ रहा है। गाने के कुछ बोल ऐसे हैं जो लोगों को इमोशनल भी कर रहा है। फैंस बार-बार इस गाने को सुन रहे हैं। 

सलमान खान अपनी लवर की याद में इस गाने को गाते हैं और भाईजान का यह अंदाज फैंस को भा रहा है। वीडियो देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं और गाने के नीचे कमेंट्स कर अपनी राय दे रहे हैं। गाने में सलमान खान और जैकलीन की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस इस गाने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सलमान ने फैंस की इच्छा का ध्यान रखते हु्ए गाने को रिलीज कर दिया है। 

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो में जैकलीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली है।

 

English summary :
Salman Khan and Jacqueline Fernandez' new Video song 'Tere Bina' has been released during the lockdowns. On May 12, Salman released the song on his official YouTube channel. The song has been sung by Salman Khan himself.


Web Title: Salman Khan and Jacqueline Fernandez Tere Bina video release at Panvel farmhouse

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे