दरियादिल सलमान खान ने फिर किया नेक काम, गोद लिया बाढ़ पीड़ित गांव

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 28, 2020 09:28 AM2020-02-28T09:28:00+5:302020-02-28T09:28:00+5:30

बॉलिवुड के दबंग खान सलमान का दिल बहुत बड़ा है, यह बात अब तक सारे बॉलिवुड फैंस को पता चल चुकी है। उनकी दरियादिली के किस्से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद का जिम्मा लिया है।

salman khan adopts flood affected villag | दरियादिल सलमान खान ने फिर किया नेक काम, गोद लिया बाढ़ पीड़ित गांव

दरियादिल सलमान खान ने फिर किया नेक काम, गोद लिया बाढ़ पीड़ित गांव

Highlightsसलमान खान अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैंऐलान फाउंडेशन के निदेशक रवि कपूर ने कहा कि वह इस नेक काम में सलमान का साथ पाकर खुश हैं

सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैं. उनकी दरियादिली के कई किस्से मशहूर हैं. अक्सर दूसरों की मदद करने वाले सलमान ने अब एक बाढ़ पीडि़त गांव को गोद लेने का फैसला लिया है. गांव का नाम है खिदरापुर और यह कोल्हापुर जिले में है.

गत दिनों यहां भीषण बाढ़ आई थी. बाढ़ प्रभावित इलाके में सलमान और ऐलान फाउंडेशन ने मिलकर लोगों के लिए आवास बनाने का जिम्मा लिया है.

सलमान सोशल मीडिया पर बाढ़ पीडि़तों के लिए दुख जता चुके हैं और उन्हें लगता है कि घर बुनियादी जरूरत है, इसलिए वह लोगों की इसमें मदद करना चाहते हैं. ऐलान फाउंडेशन के निदेशक रवि कपूर ने कहा कि वह इस नेक काम में सलमान का साथ पाकर खुश हैं.

Web Title: salman khan adopts flood affected villag

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे