sajid nadiadwala to co-produce for film '83 | रणवीर सिंह की फिल्म '83' के लिए मधु मंटेना के साथ इस प्रोड्यूसर ने मिलाया हाथ
रणवीर सिंह की फिल्म '83' के लिए मधु मंटेना के साथ इस प्रोड्यूसर ने मिलाया हाथ

Highlightsसाजिद नाडियाडवाला और मधु मंटेना ने फिल्म '83 के लिए हाथ मिला लिए हैं।एक्टर रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का रोल प्ले करेंगे।

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला को कौन नहीं जनता है। यह हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन फिल्मकारों में से एक हैं। अब साजिद नाडियाडवाला फिल्म '83' को को-प्रोड्यूस करने वाले हैं।  फिल्म 83 इंडियन क्रिकेट लीजेंड कपिल देव की बायोपिक है।

इस फिल्म में कपिल देव का किरदार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह निभाएंगे।  इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर सिंह करने वाले हैं। अब फिल्म को मधु मंटेना और रिलायंस एंटरटेनमेंट को साजिद नाडियाडवाला का साथ भी मिल गया है। 

मधु मंटेना ने कुछ चंद शब्द में  अपनी बता कही है  और को-प्रोडूसर का वेलकम किया है।  मधु ने बताया कि साजिद नाडियाडवाला इन फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा वैल्युएबल एंकर में से एक हैं।  उन्हें कंटेंट और बिज़नस की बहुत अच्छी सूझ-बूझ है जो हमारी इस पार्टनरशिप को बहुत फ़ायदा करेगा । ' 

फिल्म 83 की तैयारी पूरे जोरो शोरों से हो रही है। दो दिन पहले आफ्टर आर्स की रिपोर्ट ने बताया कि कैसे म्यूजिक कंपोजर प्रीतम इस स्पोर्ट्स ड्रामा का म्यूजिक तैयार करेंगे।

 

साजिद की भागीदारी और प्रेसेंस ने इस फिल्म को और गति दे दी है। साजिद की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर, इंडियन सिनेमा के सबसे रेपुटेड प्रोडक्शन हाउसेस में से एक है। एंटरटेनमेंट में 64 सालों के डोमेन अनुभव वाली कंपनी ने हाउसफुल, बाघी और जुड़वा 2 जैसी फिल्में दी हैं।  

दिलचस्प बात यह है कि साजिद मधु मंटेना के साथ तीन और फिल्म प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं। साजिद ने बातचीत में बताया कि 'फिल्म '83 सहित चारों स्क्रिप्ट कमाल की हैं। प्रोडूसर होने के नाते एक को अपने काम के लिए तैयार रहना चाहिए। इस स्पोर्ट्स बायोपिक का हिस्सा बनने से मुझे बहुत ही ख़ुशी मिल रही है क्यूंकि मैंने उस हिस्टोरिकल मूमेंट को टेलीविज़न पर देखा था। पर हां फिल्म की स्क्रिप्ट ने मेरे होश उड़ा दिए है।' साजिद ने भी कहा कि 'कछ प्रोजेक्ट ऐसे होते है जिनका एक अलग ही औरा होता है और फिल्म 83 उन में से एक है।  

अनिल दिरुभई अम्बानी रिलायंस एंटरटेनमेंट की यह फिल्म एक्टर रणवीर सिंह की पहली मल्टी लिंगुअल फिल्म होगी जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाईं जाएगी।  

 

(रिचा गुप्ता इंटर्न- लोकमत न्यूज)


Web Title: sajid nadiadwala to co-produce for film '83
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे