सैफ अली खान के 'मैं हुआ नेपोटिज्म का शिकार' बयान पर यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- तैमूर भी भाई-भतीजावाद से हैं परेशान

By मनाली रस्तोगी | Published: July 2, 2020 02:14 PM2020-07-02T14:14:37+5:302020-07-02T14:14:37+5:30

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को नेपोटिज्म पर बयान देने के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

Saif Ali Khan recalls his nepotism experience, users started trolling actor | सैफ अली खान के 'मैं हुआ नेपोटिज्म का शिकार' बयान पर यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- तैमूर भी भाई-भतीजावाद से हैं परेशान

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सैफ अली खान (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसैफ ने नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया है जिसपर यूजर्स को बिल्कुल भरोसा नहीं हो रहा हैपरिवारवाद, पक्षपात और कैंप को लेकर भी सैफ अली खान ने वेबिनार में बातचीत की

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में जारी भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) और खेमेबाजी (लॉबिंग) को लेकर बहस शुरू हो गई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार स्टार किड्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) और सलमान खान (Salman Khan) को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं सैफ अली खान

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

इस बीच सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि वो भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं, लेकिन कोई भी इस विषय पर बात नहीं करना चाहता है। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में एक वेबिनार में सैफ ने सामान्य रूप से भाई-भतीजावाद के बारे में बात की और कहा कि इसके विभिन्न स्तर हैं। उन्होंने फ्रांसीसी क्रांति का हवाला दिया और कहा कि यह असमानता और विशेषाधिकार को संबोधित करता है। उन्होंने कहा कि भारत में असमानता है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। वहीं, अब सैफ को सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल हुए सैफ अली खान

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

दरअसल, यूजर्स सैफ अली खान द्वारा नेपोटिज्म पर दिए गए बयान से नाराज हो गए हैं, जिसके चलते अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में ट्विटर पर यूजर्स लगातार मीम्स शेयर कर सैफ के अलावा उनके छोटे बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को भी ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया कि अगर सैफ अली खान नेपोटिज्म के शिकार हुए हैं तो जज खुद क्राइम करेगा तो उसे कौन जज करेगा। वहीं, दूसरे यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ सैफ अली खान ही नहीं बल्कि तैमूर भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं।

नेपोटिज्म को लेकर बोले सैफ

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

बता दें, सैफ अली खान ने वेबिनार में कहा था कि हमारे देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उन लोगों के बीच की खाई जो अमीर हैं और जिन्हें मौका नहीं मिल रहा है। इसमें लगातार वृद्धि हो रही है।

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

उन्होंने कहा कि असमानता हमारे बीच मौजूद है, जिसे तलाशने और संबोधित करने की आवश्यकता है। नेपोटिज्म, पक्षपात और शिविरवाद को अलग-अलग विषय कहते हुए सैफ ने कहा कि यहां तक ​​कि उन्हें भी भाई-भतीजावाद से बख्शा गया नहीं है, लेकिन लोग इसमें रुचि नहीं लेंगे। 

सुशांत की आखिर फिल्म में सैफ ने किया कैमियो

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में सैफ अली खान ने कैमियो किया है। मालूम हो, 34 वर्षीय अभिनेता अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे। पुलिस सुशांत की आत्महत्या करने के कारणों को समझने की कोशिश कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि कहीं किसी पेशेवर दुश्मनी की वजह से तो अभिनेता डिप्रेशन में तो नहीं गए थे।  

सुशांत सुसाइड केस की जांच जारी

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

अब तक पुलिस ने इस संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। इसके अलावा अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थीं। 

Web Title: Saif Ali Khan recalls his nepotism experience, users started trolling actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे