VIDEO:सैफ अली खान को देखकर बैखलाया पाकिस्तानी फैन, कहा कुछ ऐसा जिसको सुने आप भी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 19, 2019 10:11 AM2019-06-19T10:11:44+5:302019-06-19T10:11:44+5:30

सैफ अली खान ने टीम इंडिया की जर्सी पहनकर भारत का मैच देखने पहुंचे थे, लेकिन यहां पाकिस्तानी फैन ने बैखला कर उनके कुछ कहा था।

saif ali khan pakistan fan troll | VIDEO:सैफ अली खान को देखकर बैखलाया पाकिस्तानी फैन, कहा कुछ ऐसा जिसको सुने आप भी

VIDEO:सैफ अली खान को देखकर बैखलाया पाकिस्तानी फैन, कहा कुछ ऐसा जिसको सुने आप भी

Highlightsसैफ को देखकर एक पाकिस्तानी फैन बुरी तरह से भड़क गया था। भारत और पाकिस्तान का मैच देखने सैफ़ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला संग पहुंचे थे।

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुआ महामुकबला 16 जून को हुआ। इस मैच को देखने के लिए कई बॉलीवुड स्टार भी इंग्लैंड पहुंचे थे।  जिनमे से एक नवाब सैफ अली खान भी थे।  सैफ अली खान ने टीम इंडिया की जर्सी पहनकर भारत का मैच देखने पहुंचे थे, लेकिन यहां पाकिस्तानी फैन ने बैखला कर उनके कुछ कहा था।

दरअसल यहां सैफ को देखकर एक पाकिस्तानी फैन बुरी तरह से भड़क गया था। वह पहले से वीडियो बना रहा था जैसी ही उसने सैफ को देखा वह सैफ को लेकर कहने लगा। जो पूरा वाक्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 भारत और पाकिस्तान का मैच देखने सैफ़ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की एक्ट्रेस आलिया फर्नीचरवाला  संग पहुंचे थे।  जब सैफ अली खान स्टेडियम में जा रहे थे तभी पाकिस्तानी फैन ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।  पाकिस्तानी फैन ने वीडियो रहा था जिसमे वो सैफ़ को टीम इंडिया का वाटर बॉय बताया  और कहा कि इन्होंने फिल्मों मे हमारे बहुत सारे लोग मारे हैं।ये भी मैच देखने आए हैं अपनी बेटी के साथ।



फिलहाल सोशल मीडिया पर इस घटना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। और फैंस के बीच खूब पंसद भी किया जा रहा है।  इस फैंस की भारतीय फैंस आलोचना भी कर रहे हैं। सैफ इन दिनों लंदन में अपनी आगानी फिल्म जवानी दिवानी की शूटिंग में बिजी हैं। 
 

Web Title: saif ali khan pakistan fan troll

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे