Saif Ali Khan Arjun Kapoor Come Together For The First Time in Bhoot Police | सैफ अली खान संग 'भूत पुलिस' लेकर आ रहे हैं अर्जुन कपूर, जानिए फिल्म में क्या होगा खास
खौफनाक एडवेंचर कॉमेडी होगी फिल्म। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsये दोनों ही कलाकार फर्स्ट टाइम एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।अर्जुन और सैफ अली भूतों को पकड़ने वाली जोड़ी होगी।इस साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शरू की जाएगी।

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की जोड़ी फैंस के बीच एक कॉमेडी हॉरर फिल्म लेकर आ रही है। ये दोनों ही कलाकार फर्स्ट टाइम एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल है 'भूत पुलिस' रखा गया है। पवन कृपलानी इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं और उन्हें अपनी आने वाली फिल्म से खासी उम्मीदें होगी। 

इस साल के अंत में फिल्म की शूटिंग शरू की जाएगी। रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा प्रड्यूस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अर्जुन और सैफ गोस्ट हंटर्स की भूमिका में होंगे। दोनों ही स्टार कॉमिक रोल में देखना एक अलग ही अनुभव होने वाला है। अर्जुन और सैफ अली भूतों को पकड़ने वाली जोड़ी होगी। जो पहली बार इस तरह का रोल निभाते नजर आएंगे। 

खौफनाक एडवेंचर कॉमेडी होगी फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर पवन ने कहा, 'हमलोग इस खौफनाक एडवेंचर कॉमेडी को लेकर काफी उत्साहित हैं और सैफ व अर्जुन इस टीम को जॉइन कर रहे हैं, जिसे लेकर हम काफी खुश हैं, क्योंकि ये लोग इस क्रेजी एंटरटेनर फिल्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।' उन्होंने बताया कि दोनों ऐक्टर्स बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे और फिल्म की स्क्रिप्ट में उनके ट्रे़डमार्क ह्यूमर का भी ध्यान रखा जाएगा।

रकुल प्रीत सिंह के साथ भी फिल्म कर रहे अर्जुन

वहीं अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह पहली बार किसी ‘ड्रामेडी’ (ड्रामा और कॉमेडी) फिल्म में साथ दिखेंगे। निर्माताओं ने बताया कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। टी सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी है, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे बीच में ही रोकना पड़ गया था।

Web Title: Saif Ali Khan Arjun Kapoor Come Together For The First Time in Bhoot Police
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे