...जब करीना-करिश्मा के लिए मास्टर-शेफ बने थें सैफ अली खान और रणबीर कपूर, देखें Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2020 09:06 AM2020-10-01T09:06:52+5:302020-10-01T09:06:52+5:30

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें रणबीर कपूर और सैफ अली खान खाना बनाते नजर आ रहे हैं

saif-ali-khan-and-ranbir-kapoor-became-checf-for-kareena-kapoor-and-karishma-kapoor | ...जब करीना-करिश्मा के लिए मास्टर-शेफ बने थें सैफ अली खान और रणबीर कपूर, देखें Photos

...जब करीना-करिश्मा के लिए मास्टर-शेफ बने थें सैफ अली खान और रणबीर कपूर, देखें Photos

Highlightsकपूर सिस्टर पहले कह चुकी हैं कि फूडी होना उनको विरासत मिला है। दोनों कपूर बहने काफी रिलेक्‍स करती दिखीं जबकि सैफ और रणबीर किचिन में खाना बना रहे थे।

लोगों को लगता है कि महिलाओं काम घर संभालना है ऐसे में पुरुषों को किचन से दूर रहना चाहिए। लेकिन अब ये सोच बदल रही है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो अब किचन में पत्नियों की मदद करते हैं। वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह एक शेफ भी हैं। सैफ की किचन में काम करते की फोटो अक्सर आती रहती हैं।करीना कपूर, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर यह खुलासा कर चुकी हैं कि उनकी अपने भाई रणबीर कपूर के साथ काफी पटती है।

करीना के पति सैफ अली खान भी अपनी साली करिश्‍मा कपूर के काफी नजदीक हैं। ईद 2020 पर सैफ और रणबीर की किचिन की खास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दरअसल शशि कपूर के घर डिनर करने का प्रोग्राम था। जहां कपूर परिवार इक्कठा हुआ था।

इस मीटिंग की सबसे दिलचस्‍प बात यह थी कि यह मस्‍ती किसी रेस्‍तरां में नहीं हुई बल्कि करीना और करिश्‍मा के लिए खाना बनाया उनके पर्सनल मास्‍टर शेफ्स यानी, रणबीर कपूर और सैफ अली खान थे। इस सब के बीच दोनों कपूर बहने काफी रिलेक्‍स करती दिखीं जबकि सैफ और रणबीर किचिन में खाना बना रहे थे।

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिनर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में सैफ और रणबीर खाना बनाते दिख रहे थे। तस्वीरों में उनके कजिन आदर जैन भी दिख रहे थे।

वहीं कपूर सिस्टर पहले कह चुकी हैं कि फूडी होना उनको विरासत मिला है।करीना ने अपने आईजी के हैंडल पर वही तस्वीर पोस्ट की थी और इसे कैप्शन में लिखा था, "मेरी बचपन की कुछ सबसे सुखद यादें मेरे बचपन से हैं, जिसने मुझे आज जो कुछ भी बनाया है, मुझे आकार दिया।"

माशेबल इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, सैफ अली खान ने खुलासा किया था कि उनके और उनकी पत्नी करीना कपूर खान के बीच मीठे भोजन के लिए प्यार आम है। सैफ ने कहा था कि वे हमेशा एक ही रेस्तरां से मीठा मंगवाते हैं लेकिन वह जगह का नाम भूल गए थे। वास्तव में, उन्होंने रेस्तरां का नाम पूछने के लिए अपने साक्षात्कार के बीच में करीना को बुलाया था, लेकिन यहां तक कि वह नाम याद नहीं कर पा रही थीं। तब उन्होंने अपने निर्माता मित्र को बुलाया था और आखिरकार पता चला कि बांद्रा का रेस्तरां जहां से वे चीनी लेने का आदेश देते हैं, वह है कुई किचन।

Web Title: saif-ali-khan-and-ranbir-kapoor-became-checf-for-kareena-kapoor-and-karishma-kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे