फैंस के लिए बुरी खबर, जून नहीं इस महीने पर पर्दे पर रिलीज होगी वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 04:54 PM2019-06-18T16:54:04+5:302019-06-18T16:54:04+5:30

खबर के अनुसार सैफ अली खान और नवाजुद्दीन स्टारर ये वेबसीरीज जून 28 महीने को पर्दे पर प्रदर्शित होनी थी, लेकिन अब ये इस दिन ना होकर अगस्त माह में होगी।

saif ali khan and nawazuddin siddiqui starrer sacred games 2 release date postponed | फैंस के लिए बुरी खबर, जून नहीं इस महीने पर पर्दे पर रिलीज होगी वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2'

फैंस के लिए बुरी खबर, जून नहीं इस महीने पर पर्दे पर रिलीज होगी वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2'


वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 फैंस जमकर इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस के लिए बुरी खबर आई है। खबरों की मानें तो इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

मिड डे की खबर के अनुसार सैफ अली खान और नवाजुद्दीन स्टारर ये वेबसीरीज जून 28 महीने को पर्दे पर प्रदर्शित होनी थी, लेकिन अब ये इस दिन ना होकर अगस्त माह में होगी। शो को कहीं कारण के चहते अगस्त तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

खबरों की मानें मेकर्स चाहते हैं कि दूसरे शो का असर इस पर ना पड़े इस कारण से इसको अगस्त में पेश किया जाए। इसलिए ऐसा हो सकता है कि सेक्रेड गेम्स 2 को अगस्त के अंत में रिलीज  किया जाए। इसके अलावा सैफ और नवाज की डेट्स भी इसका एक कारण है. दोनों दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।

हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स 2' का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया था। दूसरे सीजन में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अब देखना होगा शो अगस्त की किस तारीख को पेश किया जाए।
 

Web Title: saif ali khan and nawazuddin siddiqui starrer sacred games 2 release date postponed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे