सोहा अली ने पटौदी परिवार की खास फोटो की शेयर, देखिए स्पेशल पिक में कौन-कौन आया नजर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 29, 2019 04:30 PM2019-05-29T16:30:17+5:302019-05-29T16:30:17+5:30

सोमवार को पटौदी फॅमिली को एक साथ सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर में देखा गया था। इस फॅमिली पिक्चर से साफ़ पता है कि वह एक दुसरे के साथ कितने अच्छे से रहते है।

saif ali khan and kareena kapoor khan dine with pataudi family | सोहा अली ने पटौदी परिवार की खास फोटो की शेयर, देखिए स्पेशल पिक में कौन-कौन आया नजर

सोहा अली ने पटौदी परिवार की खास फोटो की शेयर, देखिए स्पेशल पिक में कौन-कौन आया नजर

Highlightsसैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर एक गेट- टूगेदर थासारा अली खान इम्तिआज़ अली की फिल्म में करती आर्यन के साथ दिखाई देंगी

पटौदी परिवार बहुत ही हंसी ख़ुशी के साथ रहता है। फिर चाहे बर्थडे पार्टी, त्यौहार हो या सिंपल सा गेट- टुगेदर हो, परिवार वाले एक दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते है। कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपने पति कुनाल खेमू का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस बर्थडे पार्टी में सैफ अली खान, करीना कपूर खान और सोहा अली खान के अन्य दोस्त भी नजर आए थे। 

फिर सोमवार को बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर एक गेट- टुगेदर था। जिसमें पटौदी परिवार के सदस्य नजर आए थे। सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान को आंटी सोहा अली खान, दादी शर्मीला टैगोर और बहन सोहा अली खान के साथ देखा गया था। सोहा ने इस दिन की फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसको सोहा ने 'लाइक द ब्रांचेज ऑफ़ आ ट्री' फोटो को कैप्शन दिया है। 

फोटो में सोहा अली खान बहुत ही सिंपल से सूट में दिख रही हैं। सोहा ने अपना हाथ इब्राहीम के गले में डाल कर रखा है। इब्राहीम इस फोटो में ग्रे टीशर्ट और शॉर्ट्स में बहुत ही कैसुअल दिख रहे है। वहीं परिवार की मुख्य शर्मीला टैगोर ने फ्लोरल कुर्ती पहनी है। सैफ और उनकी बेटी सारा कोरल कपड़ो में ट्विन कर रहे हैं और करीना कपूर हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी गोद में बेटा तैमुर नीले नाईट सूट में सो रहा है। पटौदी परिवार की इस फॅमिली पिक्चर से साफ़ पता है कि वह एक दुसरे के साथ कितने अच्छे से रहते है।

काम की बात की जाए तो सारा अली खान इम्तिआज़ अली की फिल्म में दिखाई देंगी। सारा के साथ फिल्म में कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे। वही करीना कपूर खान अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आयेंगी।

Web Title: saif ali khan and kareena kapoor khan dine with pataudi family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे